21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

Samantha Akkineni ने सोशल मीडिया से हटाया पति Naga Chaitanya का नाम, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि उन्होंने फैमिली मैन टू में अपने शानदार किरदार से सभी को हैरान कर दिया था, उनके शानदार किरदार के लिए उनकी काफी तारीफें भी हुई। लेकिन इन दिनों वे अपने पारिवारिक रिश्तो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने नाम के आगे से अक्किनेनी सरनेम हटा दिया था।

- Advertisement -

Samantha Akkineni Naga Chaitanya

वहीं अभिनेत्री के इस तरह के सरनेम हटाने के बाद उनके और नागा चैतन्य के बीच रिश्तो को लेकर फैंस द्वारा कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, सभी को लग रहा था कि दोनों पति पत्नी के बीच में कुछ अनबन चल रही है। यही कारण है कि उन्होंने अपने नाम के आगे से अपने पति का सरनेम तक हटा दिया है। इसके लिए सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया क्योंकि इस मामले को लेकर वे पिछले काफी समय से चुप है उनकी तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी।

वहीं हाल ही में सामंथा अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर चल रही उनकी खबरों को लेकर काफी कुछ कहा है लेकिन इस दौरान में अपने और अपने पति के रिश्ते के बारे में बोलने से बचती नजर आई। बता दें कि हाल ही में सामंथा ने पॉपुलर होस्ट अनुपमा चोपड़ा के शो में अपने रिश्ते को लेकर चाल रही खबरों के बारे में खुलकर बोला और उनके रिश्ते को लेकर सवाल उठाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

शो में पहुंची सामंथा अक्किनेनी से जब पति से अपने रिश्ते को लेकर चल रही के खबरों को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि वे इस तरह के सवालों का एक जवाब तब देंगी जब उन्हें सही लगेगा। सामंथा ने आगे कहा कि वे इस तरह लोगों के कहने पर अपने विचार सबके सामने नहीं रखेंगीं और वे इन सवालों को जवाब तब ही देंगी जब उनका मन होगा। वे ऐसे दवाब में आकर कुछ नहीं बोलना चाहती हैं।

इतना ही नहीं जब उनसे सरनेम हटाने के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने इसका जवाब घुमाते हुए दिया। उन्होंने यह साफ किया है कि उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी पसंद नहीं है। और वे सभी लोगों की तरह बोलने के लिए आजाद है। उन्हें जब सही लगेगा तब वे बात करेंगी। हालांकि अभिनेत्री ने इस दौरान अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा है। लेकिन उन्होंने उन पर उठने वाले सवालों को लेकर जरूर सभी के जवाब दे दिए हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य दोनों ने शादी करने से पहले एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है।

Ye Maaya Chesave

दोनों ने साल 2017 में शादी की थी दोनों पहली बार पर्दे पर 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘ये माया चेसवे’ में नजर आए थे। साउथ इंडस्ट्री के दोनों ही बड़े कलाकार है और हमेशा अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। अपनी तस्वीरों को लेकर भी छाए हुए रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है।

अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान यह भी साफ कर दिया है कि वे अब कुछ समय के लिए एक्टिंग से दूरी बनाने वाली है। उन्होंने बताया कि वे 10 साल से ज्यादा समय से काम करती आ रही है। इसलिए वे कुछ समय के लिए सभी से दूर होने वाली है। उनकी इस बात से उनके फैन्स काफी परेशान नजर आ रहे हैं तो क्या अभी मैं फ्री हूं आपने कभी और मैं उसे बड़ी फिल्मों में काम किया है यही कारण है कि आज वे साउथ की बड़ी अदाकारा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!