21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

जाने क्यों बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय रेखा को मां कहकर बुलाती है, इसके पीछे छिपी है ये खास वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था इसके बाद ही उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखें अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का शादी की जिसके बाद से उन्होंने फिल्मों में काम करना बहुत कम कर दिया।

- Advertisement -

Aishwarya Rai Bachchan Rekha 1

ऐश्वर्या राय की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच में काफी ज्यादा है यही कारण है कि आज भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर छाई रहती है बता दें कि उनकी बेटी आराध्या बहुत छोटी उम्र में ही लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है और दोनों मां बेटी के कई डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा के रिश्तो के बारे में बनाते जा रहे हैं।

Aishwarya-Rai-Bachchan-Rekha-2

बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कई बड़े मौके पर अभिनेत्री रेखा को मां कहकर बुलाया है। तो चलो आपको दोनों अभिनेत्रियों के रिश्ते के बारे में बताते है। दरअसल, जब एक अवॉर्ड शो के दौरान अभिनेत्री रेखा को ऐश्वर्या राय बच्चन को अवार्ड देना था इसलिए उन्होंने उन्हें स्टेज पर बुलाया इस दौरान ऐश्वर्या राय ने उन्हें मां कहकर पुकारा था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अपने मां के हाथ से अवॉर्ड मिला है। इस बात पर रेखा कहती है कि में हमेशा यही चाहूंगी कि तुम्हें इसी तरह आगे भी अवार्ड देती रहूं।

Aishwarya-Rai-Bachchan-Rekha-3

वह इस तरह दोनों अभिनेत्रियों के बीच की बॉन्डिंग को देखकर लोगों को भी काफी ज्यादा हैरानी हुई थी। इतना ही नहीं एक दफा अभिनेत्री रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक भावुक करने वाला मैगजीन में पत्र भी लिखा था। इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था जहां उन्होंने इस पत्र की शुरुआत ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम से की थी तो उसका अंत उन्होंने मां कहते हुए किया था। अपनी ओर से पत्र लिखते हुए रेखा ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर जमकर तारीफ की थी उन्होंने उनके काम को लेकर उन्हें नदी का प्रवाह बताया था। जो हमेशा बहता रहता है।

Aishwarya-Rai-Bachchan-Rekha-4

इतना ही नहीं उन्होंने आकर भी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की जमकर तारीफ की है उन्होंने उनके काम के साथ में यह भी कहा है कि कोई आपके काम को भूल जाए लेकिन वह कभी भी ऐसे नहीं भूल पाएंगी। उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने पत्र में एक जीती जागती नारी बताया है जिन्होंने काफी बड़ी बुलंदियों को छुआ है और लगातार सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा है कि तुम्हें किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है तुमने अपने मेहनत के दम पर इतना लंबा सफर तय किया है। और बड़ी परिस्थितियों से गुजरते हुए तुमने बढ़िया ऊंचाइयों को भी हासिल किया है।

आगरे का अपने पत्र में लिखती है कि उन्हें स्क्रीन पर ऐश्वर्या द्वारा निभाए गए सारे किरदार काफी ज्यादा पसंद आते हैं हर एक किरदार में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। राधे की अम्मा का तुम्हारा करेक्टर मुझे बेहद बेहद पसंद आता है और यह मुझे बहुत खुशी भी देता है। बहुत सारा प्यार, जीते रहो! रेखा मां।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!