फिल्म राधे को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, अगर मूवी हुई फ्लॉप तो करेंगे ये काम

कोरोना संकट पूरे भारत में बना हुआ है जिससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। कोरोना संकट के चलते राज्य सरकारों द्वारा प्रदेश में लॉकडाउन लगाया हुआ है। इस लोक डाउन के कारण कई फिल्मों की शूटिंग या तो बंद है या दूसरे देशों में जाकर पूरी की जा रही है। ऐसे में सलमान खान ने अपने प्रशंसकों के लिए ईद के मौके पर बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे को रिलीज किया।

salman khan radhe

कहा जाता है कि सलमान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी। फिल्म की बात की जाए तो फिल्म ने कमाई तो ठीक-ठाक ही कर ली है। लेकिन फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई है। सलमान खान के प्रशंसकों द्वारा तो फिल्म राधे पसंद की गई है लेकिन फिल्म समीक्षकों को यह लुभा नहीं पाई और इस फिल्म को सलमान खान की अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बताया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


फिल्म पर बनाए गए मजेदार मीम्स के बाद भी विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा समर्थन मिल रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं अपनी इस फिल्म को लेकर सलमान काफी सतर्क है और फिल्म के रिव्यु और पायरेसी को लेकर चौकन्ने है। कुछ दिनों पहले ही इसी को लेकर सलमान खान ने अपनी चेतावनी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बयान भी दिया और कहा कि वह चाहते हैं कि जिस तरह से यंग जनरेशन उनकी फैन है उसी तरह से उन्हें पर्दे पर देखना होता है। एक 55 साल के अभिनेता की बजाय मुझे 14-15 साल के लड़के की तरह काम करना होता है क्योंकि आज कई यंग अभिनेता हमारे सामने काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


अपने अभिनय को लेकर सलमान खान ने कहा कि मैं जो फिल्म करता हूं उसके लिए मैं बहुत मेहनत करता हूं ना दिन देखता हूं ना रात बस लगातार उस फिल्म के लिए काम करता रहता हूं। उन्होंने कहा कि इतनी मेहनत करके फिल्म बनाने के बाद भी अगर वह दर्शकों को पसंद नहीं आती है तो मैं हार कर बैठ नहीं जाऊंगा। मैं अपनी उन गलतियों से सीख कर अपनी अगली फिल्म में और भी अधिक मेहनत के साथ अभिनय करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *