मिस यूनिवर्स थर्ड रनरअप रही एडलिन कैस्टेलिनो, भारत लौटने के बाद एयरपोर्ट पर लहराया तिरंगा!

हाल ही में आयोजित हुई 69th मिस यूनिवर्स में चाहे पदक को भारत अपने नाम नहीं कर पाया हो लेकिन भारत ने इस दौरान सभी देशों के सामने अपनी प्रतिभा को रखा। और अपने नाम का डंका इतने बड़े स्टेज पर बजाया। चाहे भारत इस किताब को अपने नाम नहीं कर पाया हो लेकिन इतने बड़े स्टेज पर आकर भी तो 5 में अपनी जगह और अपनी बात शायद एक बार फिर साबित की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pageant Factory (@pageantfactory)


बता दें कि सबसे बड़े स्टेज पर एडलिन कैस्टेलिनो ने भारत का प्रतिनिधित्व किया। वे इस आयोजन के दौरान तीसरे नंबर पर रही। वहीं एडलिन इसके बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर साल होने वाले इस आयोजन को इस बार फ्लेरिडा में किया गया था। एडलिन के भारत के तरफ से प्रतिनिधित्व करने के बाद से ही उनकी जमकर तारीफ हो रही हैं।


इतना ही नहीं उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब आयोजन का समापन हो गया है तो एडलिन फ्लोरिडा से वापस भारत लौट आई है। भारत की धरती पर कदम रखने के बाद ही एयरपोर्ट पर एडलिन ने कैंडिड पोज दिए। अपना मास्क फ्लॉन्ट किया, जिस पर लिखा था- मिस यूनिवर्स इंडिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


अब एडलिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि उन्होंने एयरपोर्ट पर पहुंचते ही तिरंगा भी लहराया। वहीं एयरपोर्ट पर तिरंगे के साथ उनका चेहरा देखने लायक था। इस दौरान वे बेहद ही खुश और कॉन्फिडेंटल नजर आ रही थी, और हो भी क्यों ना इतने बड़े मंच पर उन्होंने भारत की तरफ से अपनी प्रतिभा सबसे सामने रखी।


अब बात करें एडलिन की तो वे मूल रूप से कुवैत से आती है। इस बारे में उन्होंने कहा था कि खुद को आत्मनिर्भर बनाने के मकसद से उन्होंने भारत आने का फैसला लिया था। बता दें कि मिस यूनिवर्स 2020 में जाने से पहले एडलिन Liva मिस डीवा यूनिवर्स 2020 का ख‍िताब जीत चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *