केआरके ने विराट और आलिया भट्ट पर कसा तंज, औकात है दान करने की और मांग रहे हो

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एक बार फिर देश की स्थिति को डामडोल कर दिया है। देश में कोरोना का असर इतनी तेजी से फैल रहा है कि संक्रमित लोगों को समय पर उपचार भी नहीं मिल पा रहा है। वहीं देश की कंडीशन मेडिकल व्यवस्था को लेकर काफी ज्यादा चिंताजनक हो गई है। आज हालात यह है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन का भी समय पर इंतजाम नहीं हो पा रहा हैं।

ऐसे में लोगों की सहायता करने के लिए कई तरह के फाउंडेशन कार्य कर रहे हैं ताकि जरूरतमंद लोगों को ज्यादा से ज्यादा सहायता पहुंचाई जा सके इस काम में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं आए दिन कोई ना कोई कलाकार आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है नहीं ऐसे ही आलिया भट्ट और विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने भी जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए एक फाउंडेशन बनाया था जिसके द्वारा उन्होंने फंड इकट्ठा कर जरूरतमंद लोगों को पहुंचाए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)


इस कई कलाकार है जो इस तरह से कार्य कर रहे हैं बता दें कि सलमान खान और उनकी पूरी टीम भी कई संस्थाओं के साथ मिलकर लोगों को खाना खिलाने का कार्य कर रही है तो वही सोनू सूद भी अपनी टीम के साथ मिलकर लोगों को अस्पतालों में होने वाली समस्याओं से निजात दिला रहे हैं जिनमें वे ऑक्सीजन और बेड लोगों को मुहैया करा रहे हैं। हाल ही में बिग बी ने लोगों की सहायता के लिए करोड़ो रूपये दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)


इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वे पैसे दे सकते हैं। लेकिन किसी से चंदा नहीं ले सकते हैं। वहीं उनकी बात को लेकर अब फिल्म मेकर कामल राशिद खान ने उन सितारों पर व्यंग कसा है जिन्होंने कोरोना के लिए फंडरेज प्रोग्राम शुरू किए। बता दें कि बहुत से ऐसे लोग है। जो अपने साथ कई लोगों से फंड लेने का कार्य कर रहे हैं। ताकि ज्यादा से ज्यादा फंड की व्यवस्था कर लोगों की मदद की जा सके।

केआरके ने ट्वीट करते हुए उन सभी लोगों पर निशाना साधा है। जो लोगों को ज्यादा से ज्यादा पैसे दान करने की कह रहे हैं। और अपना फंड प्रोग्राम चला रहे हैं। केआरके ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन द्वारा कही बातों को 100 प्रतिशत सही बताया है। और विराट कोहली और आलिया भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। उनके इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)


बताते चले की विराट और अनुष्का शर्मा ने मिलकर एक कैम्पेन चलाया था। जिसमे उनका लक्ष्य 11 करोड़ रुपए जमा करके जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए देना था। और उन्होंने किया भी कुछ ऐसा। वहीं आलिया ने भी कई संस्था के साथ मिलकर काम कर रही हैं। और लोगों की सहायता कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *