Categories: बॉलीवुड

सीता हरण पर सैफ अली का विवादित बयान, डायरेक्टर दिखाएंगे बाहर का रास्ता

ओम राउत डायरेक्टेड मूवी ‘आदिपुरुष’ में साउथ स्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश के अवतार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार और फिल्म को लेकर हाल ही में सैफ अली खान ने एक बयान दिया है जिसके चलते वह ट्रोल हो रहे हैं।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा है कि- “एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है। लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी।”

जमकर हुए ट्रोल

सैफ अली का यह बयान सामने आने के बाद लोगों का जमकर गुस्सा फूटा है और उन्हें फिल्म से निकालने की बात कही जा रही है। फिल्म अभी फ्लोर पर भी नहीं गई है लेकिन सैफ के एक बयान ने लोगों को नाराज कर दिया है और सोशल मीडिया पर #BoycottAdipurush #WakeUpOmRaut ट्रेंड करने लगा। इंटरव्यू में सैफ के इस कॉमेंट्स पर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर रावण द्वारा सीता के अपहरण को जस्टीफाई कैसे किया जा सकता है। 

फिल्म में अपने किरदार को लेकर सैफ का कहना है कि- “मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित हूं। उनकी दूरदृष्टि गजब की है और तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है। ‘तानाजी’ को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है, वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमारे लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं।”

बता दें कि फिल्म को हिंदी और तेलुगु में फिल्माया जाएगा। इसके बाद तमिल, मलयालम, कन्नड़ जैसी भाषाओं में इस मूवी को डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी और रिलीज 11 अगस्त 2021 में तय किया गया है।

Leave a Comment