तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रोशन भाभी ने शेयर कीं बेबी बंप तस्वीर, फैंस दे रहे बधाई लेकिन नहीं…

सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रोशन भाभी को हम सभी जानते हैं। रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwal) ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी यादों के फोटो शेयर किए जिसमें वह बेबी बंप प्लांट करती दिखाई दे रही है। जेनिफर ने जैसे ही इन फोटोस को पोस्ट किया वैसे ही उनके फैन हैरान रह गए और बधाइयां देने लगे। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं था, जेनिफर ने तस्वीरों के साथ दिए कैप्शन में पुरानी यादों को याद किया था और इससे जुड़ी बातें शेयर की थी।

jennifer mistry bansiwal2

पुराणी यादों को किया याद

फ्रेंड्स के दिल में अपने स्टार के लिए इतनी दीवानगी होती है कि कई बार वह बिना कैप्शन को पढ़े ही तस्वीरों को देखकर प्रतिक्रिया दे देते हैं। ऐसा ही कुछ रोशन भाभी के साथ हुआ जहां उनकी फोटो को देखकर सभी को आश्चर्य भी हुआ और कुछ लोगों ने बधाइयां भी दी। जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है कि “थ्रो बैक थर्सडे, इन तस्वीरों को देखकर पुरानी सुखद यादों की याद में खो गई जब 2013 में मैं प्रेग्नेंट थी मैंने कभी भी इन तस्वीरों को शेयर नहीं किया था तो सोचा कि अब कर देती हो।”

jennifer mistry bansiwal1

फैंस देने लगे बधाइयां

जेनिफर ने आगे लिखा कि हे ईश्वर मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि कैसे मैंने अपनी गर्भावस्था के बाद बढ़े हुए वजन को कम किया। तस्वीरों में रोशन भाभी का खुश और चमकता चेहरा साफ दिखा रहा था कि वह कितनी खुश थी। आज जब उन्होंने यह तस्वीर शेयर की है तो पता चल रहा है कि वह 2013 के समय को कितना मिस कर रही हैं। रोशन भाभी के इन फोटोस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

jennifer mistry bansiwal3

जेनिफर के शेयर किए गए फोटो को देखकर उनके फैंस इतने प्रसन्न हुए की उन्होंने बिना कुछ पढ़े ही बधाइयां देनी शुरू कर दी। कुछ यूजर्स ने लिखा है कि हमें आज पता चला की किस वजह से आपको समय शो से बाहर हुए थे। वहीं कुछ लोग जेनिफर को यह सलाह भी देते दिखाई दे रहे हैं कि एक ही बच्चा काफी नहीं होता है।

जेनिफर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर शूटिंग के समय के फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। समय-समय पर जेनिफर अपने परिवार संग बिताए पलों को भी फैंस के साथ साझा करती हैं जिसे उनके फैंस द्वारा पसंद भी किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *