उदास है बॉलीवुड का ही-मैन, धर्मेंद्र के ट्वीट ने बड़ाई फैंस की बेचैनी, जानें किस बात को लेकर है ख़फ़ा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र पिछले कई समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रहा है इस दौरान वे कभी अपने खेतों पर काम करने वाले मजदूरों से बात करते हुए नजर आते हैं तो कभी किसान आंदोलन को लेकर इमोशनल हो जाते हैं। अक्सर देखने में आता है कि धर्मेंद्र एक खुशमिजाज जिंदगी जीने वाले कलाकार है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिसने फैंस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Dharmendra Emotional

अभिनेता इन दिनों शेरो-शायरी के जरिए कई बात ऐसी भी कर जाते हैं कि उनके फैंस भी सोचने को मजबूर दिखते हैं। हालांकि धर्मेंद्र कहना क्या चाहते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर की है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस इस पोस्ट को पढ़कर एक बार फिर सोच में लगे हुए हैं। बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। और वे लगातार ट्वीट तो कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ अपनी मायूसी बताने के लिए।

शायराना अंदाज में कर रहे हैं ट्वीट

dharmendra with jaggi

दरअसल, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो अब काफी वायरल हो रहा है। उस ट्वीट में धर्मेंद्र ने दिल टूटने की बात कही है। शायराना अंदाज में एक्टर ने लिखा है- शरूर नहीं आया सादगी को मेरी…उम्र भर मैं सहता आया…सहता ही आया। वहीं उनके इस ट्वीट के बाद से ही फैंस के अंदर बेचैनी बढ़ गई हैं। आखिर अभिनेता को हुआ क्या है। और वे इस तरह की पोस्ट शेयर क्यों कर रहे हैं और वे इतने खफा क्यों हैं। इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है- अपनो ने बेगाना बनाया, औरों से मैंने प्यार पाया। अब फैन के इस ट्वीट पर भी धर्मेंद्र ने रिएक्ट किया।

किस बात से हैं अभिनेता खफ़ा

dharmendra sad

धर्मेंद्र ने लिखा- ऐसा क्यों होता है…चलते चलते चाहत पाली…दे के दर्द चलते बने। अब धर्मेंद्र का ये जवाब भी इसी ओर इशारा कर रहा है कि वे किसी बात से परेशान हैं। लेकिन वो वजह क्या है, ये किसी को नहीं पता चल रही है। सोशल मीडिया पर एक्टर के ट्वीट पर और भी कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कोई एक्टर को हिम्मत दे रहा है तो कोई उनकी शायरी के मतलब को समझने का प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *