28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने सुशांत मामले पर विधानसभा में दिया बड़ा बयान, अब ओर सबूतों की जरुरत नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनियां को अलविदा कह दिया था। महज 34 वर्ष की उम्र में उनके यू चले जाने पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था। कि इतना सिंपल दिखने वाला अभिनेता ऐसा कुछ कर सकता है। वहीं उनके निधन के बाद से ही उनके परिजनों और फैंस द्वारा इस मामले को लेकर सीबीआई द्वारा जांच की मांग की गई थी। जिसके बाद उच्च न्यायालय ने इसे मंजूरी दे दी।

cbi team for sushant case
- Advertisement -

लेकिन इस मामले में सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों द्वारा पिछले 9 महीनों से जांच की जा रही है। लेकिन ज्यादा कुछ खास निकल नहीं पाया है। वहीं सुशांत सिंह के फैंस आई दिन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चहिते कलाकार को न्याय दिलाने के लिए लगे रहते हैं। वहीं अभिनेता की बहन भी आई दिन अपने भाई की वीडियो और फोटो शेयर कर न्याय की मांग करती हुई नजर आती है।

Anil deshmukht hm maharashtra

वहीं सुशांत मामले को लेकर कई बॉलीवुड के कलाकार भी सामने आए थे। और वे हर मौके पर न सिर्फ सुशांत को याद करते हैं। बल्कि उनके लिए न्याय की भी मांग करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह को याद करते हुए। एक इमोशनल नोट भी लिखा था। वे हर मौके पर उन्हें याद करते हैं।

shekhar suman

नितीश राणे ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को लेकर अब बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नितेश राणे ने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के उन्होंने कहा कि अब महाराष्ट्र सरकार भी मान गई है कि सुशांत के साथ कुछ हुआ है।

बात करें नितिश राणे की तो वे सुशांत सिंह निधन मामले में कई बार अपने खुलासे को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख महाराष्ट्र विधानपरिषद में खड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ नितिश राणे ने लिखा- ‘चलो अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने भी ये मान लिया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ गलत हुआ है! और किसी प्रमाण की जरुरत है क्या अब? ‘

nitish rane
- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!