Categories: बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी का खुलासा, एक रात पहले ही रिया को छोड़ने आए थे सुशांत

बीजेपी मुंबई के सेक्रेटरी एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने हाल में ही यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मृ-त्यु से एक रात पहले गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे। उनके इस दावे ने सभी को चौंका दिया था। एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता के इस दावे ने रिया चक्रवर्ती के बयान को खुली चुनौती दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सुशांत सिंह राजपूत के घर से 8 जून की रात को ही आ गई थीं। एडवोकेट गुप्ता ने बताया था कि उनके पास एक ऐसा चश्मदीद गवाह है, जिसने 13 जून की रात को सुशांत को रिया के घर के बाहर देखा था।

रिया चक्रवर्ती के एक पड़ोसी ने पक्की मुहर लगाई

एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता के इस दावे पर रिया चक्रवर्ती के एक पड़ोसी ने पक्की मुहर लगाई है और बताया है कि अदाकारा ने 13 जून की रात सुशांत से मुलाकात की थी। रिपब्लिक चैनल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के एक पड़ोसी ने दावा किया है कि उसने 13 जून की रात को सुशांत को रिया के घर के बाहर देखा था। सुशांत अपनी कार से आए थे और उनके साथ कोई ड्राइवर नहीं था। रिया के पड़ोसी ने बताया है कि सुशांत ने अदाकारा को 6-6:30 बजे के आसपास ड्रॉप किया था।

इस शख्स ने चैनल से बात करते हुए कहा है कि, ‘ओह.. उनकी मृ-त्यु हो गई ? मैंने उन्हें 13 जून की शाम को रिया को ड्रॉप करते देखा था। मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा कुछ कर सकते हैं। मैं रिया का पड़ोसी हूं।’

रिया चक्रवर्ती पर कसा गया है शिकंजा

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृ-त्यु के बाद से ही एनसीबी, सीबीआई और ईडी जैसी जांच एजेंसियां रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कस रही हैं। इस समय रिया चक्रवर्ती जेल की हवा खा रही हैं। आज ही (6 अक्टूबर) सेशन कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है।

Leave a Comment