Categories: बॉलीवुड

सुशांत के करीबी दोस्त का खुलासा, बताया रिया चक्रवर्ती का शिवसेना कनेक्शन!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत के करीबी दोस्त सुनील शुक्ला (Sunil Shukla) ने एक गंभीर आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी से कनेक्शन की जांच की मांग की है.

सुनील शुक्ला के आरोपों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती महाराष्ट्र के लोनावला में पावना लेक के पास जमीन खरीदना चाहती थी. महाराष्ट्र फॉरेंस्ट डिपार्टमेंट की इस जमीन को खरीदने के लिए रिया ने कथित तौर पर वन मंत्री संजय राठौड़ से मुलाकात भी की थी, लेकिन फिर लॉकडाउन के चलते ये डील हो ना सकी.

सुनील शुक्ला ने सीबीआई से इस बारे में जांच कर सच सामने लाने की गुजारिश भी की है. इस मामले फिलहाल शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ का बयान नहीं आया है. बहरहाल इन आरोपों में अगर थोड़ी भी सच्चाई है तो आने वाले समय में रिया की मुसीबतें और भी बढ़ सकती हैं.

‘हैंग-आउट-विला’ में पार्टी करते थे सुशांत

गौरतलब है कि पावना इलाके में सुशांत सिंह राजपूत ने ‘हैंग-आउट विला’ नाम के एक फार्म हाउस को किराए पर लिया था जहां वे अक्सर छुट्टियां मनाने जाया करते थे. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इसी फॉर्म हाउस से सुशांत के कुछ नोट्स और दूसरी चीजें भी बरामद की थी. इतना ही नहीं, इसी फॉर्म हाउस के केयर टेकर और यहां के एक बोटमैन ने एनसीबी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था इसी फार्म हाउस पर सुशांत ने अलग-अलग समय पर रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ पार्टियां की.

किसी को भी नहीं मिली NCB की क्लीन चिट

एनसीबी इस जांच में जुटी है कि इन पार्टियों में इन फिल्मी हस्तियों ने ड्रग्स का कोई सेवन किया या नहीं. इस सिलसिले में एनसीबी अब तक दीपिका पादुकोण, रकलप्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने अब तक किसी को कोई क्लीन चिट नहीं दी है. सूत्रों का ये भी दावा है कि अब तक की जांच में कुछ बड़े एक्टर्स का नाम भी सामने आया है जिन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी जल्द ही समन कर सकती है.

Leave a Comment