23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

हाथ-रस को लेकर आपस में भिड़ें कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर बरसे लात-घूंसे, देखें वीडियो

हाथ-रस कांड पर पूरे देश में उबाल देखने को मिल रहा है. सभी विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर अपनी राजनीति चमकाने के जुगाड़ में लगी हैं. हर जगह विपक्षी पार्टियां इसी मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं. इसी क्रम में कई जगहों से हिं-सा की खबरें भी सामने आ रही हैं. ताजा मामला मुंबई के वसई से सामने आया है. मुंबई के वसई में उस समय बेहद ही अलग नजारा देखने को मिला, जब प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और जमकर लात-घूंसे बरसाने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कैसे आपस में ही लड़ रहे हैं.

- Advertisement -

कोई किसी का कॉलर पकड़ कर मार रहा है तो कोई घूंसा चला रहा है. वहीं कुछ लोग एक दूसरे को छुड़ाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच यह चप्पल-जुते इस बात को लेकर चले, कि बैनर कौन पकड़ेगा.

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्योति खाड़े नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पप्पू के कार्यकर्ता पप्पू को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

कांग्रेस और भीम आर्मी वाले आपस में भिड़े

गौरतलब है कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चंपा जिले में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला था. यहाँ योगी सरकार का विरोध करते-करते कांग्रेस और भीम आर्मी वाले आपस में झगड़ पड़े थे. विरोध प्रदर्शन के दौरान दोनों दलों के बीच जमकर मार-पीट शुरू हो गई.

जानकारी के मुताबिक भीम आर्मी ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी के ख़िलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी थी, इसी के कारण दोनों दलों में झड़प हुई. प्रदर्शन के दौरान भीम आर्मी के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की, जिसके कारण कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए. नतीजतन, दूसरी ओर से भी भीम आर्मी पर हमला बोल दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में कहा था, कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ-रस मामले में प्रदर्शन कर रहे थे. इस बीच भीम आर्मी वाले आ गए और उनके ख़िलाफ़ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. इसके बाद ही हिं-सा भड़की.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!