Categories: बॉलीवुड

खुलासा: ‘मैं सुशांत से अक्सर कहती थी कि मुझे छोटा सुशी चाहिए’ – रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह की मौत के दो महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र जाने के बाद पहली बार उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में अपना पक्ष रखते हुए एक्टर से जुड़ी कई बातें बताई। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बात की, उन्होंने कहा कि कभी हमारे बीच में शादी को ले कर कोई फॉर्मल बातें नहीं होती थीं। मगर मैं हमेशा उनसे कहती थी कि मुझे एक छोटा सुशी (सुशांत) चाहिए, कोई ऐसा जो हूबहू उनकी तरह दिखता हो।

रिया ने बताया कि वो एक कपल के रूप में इस तरह की बातें किया करते थे। रिया ने आगे सुशांत की तारीफ करते हुए कहा कि वो तक ईमानदार व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे। उनकी यह आदत मुझे सबसे ज़्यादा प्रभावित करती थी।

सुशांत का घर क्यों छोड़ा ?

source google

रिया ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मई के मध्य तक सुशांत यह फैसला कर चुके थे कि उन्हें कुर्ग जाना है। वहां वे शांति में खेती करते और पहाड़ों के बीच में अपनी बाकी की ज़िंदगी बिताते, उनके अनुसार इस तरह की ज़िंदगी व्यतीत करने के बाद भी वे एक साल में एक फ़िल्म तो कर ही सकते थे। इसके बाद तीन जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया था और उन्हें बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है। इसके बाद डॉक्टर ने सुशांत से बात की तब डॉक्टर को लगा कि उन्हें दवाई की जरूरत है। 

source google

सुशांत मुझे एक जून से ही घर जाने के लिए फोर्स कर रहा था। मेरी हालत भी उस वक्त ठीक नहीं थी यह देख कर सुशांत भी परेशान था। 8 जून को मेरा भी डॉक्टर के साथ सेशन था इससे यही साबित होता है कि मैं घर छोड़ कर जाना नहीं चाहती थी। मगर शुशांत के बार बार कहने के बाद मुझे घर छोड़ कर जाना पड़ा।

आज का दिन क्यों चुना

source google

रिया ने इसका जवाब देते हुए कहा कि रिया उनके सपने में आये और उनसे कहा कि जाओ और हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो। इसलिए मैंने आज का दिन चुना।

Leave a Comment