Categories: बॉलीवुड

हॉटस्टार पर भी अक्षय कुमार नंबर 1, खान बंधुओं और करण का दबदबा खत्म

हाल ही में Forbes ने दुनिया भर के 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले मेल एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी! जिसके अंदर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार छठे स्थान पर थे! इस लिस्ट के अकॉर्डिंग उन्होंने न सिर्फ विल स्मिथ बल्कि जैकी चैन जैसे ऐक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया बल्कि वह बॉलीवुड में नंबर वन भी बन गए!

अक्षय कुमार हर साल 4 फिल्म लगभग कर लेते हैं लेकिन अब उन्होंने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर लिया है! अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही डिजनीप्लस पोस्टर पर रिलीज होने वाली है! मिली जानकारी के अनुसार, खिलाड़ी कुमार यहां पर भी टॉप है उनकी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम को एक मोटी डील मिली है!

खास बात यह है कि जब कोई फिल्म थियेटर्स में रिलीज होती थी तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से मोटे तौर पर कमाई का अंदाजा लगाया जाता था! हालांकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ऐसा नहीं होता है! ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स एक बार में ही पूरी रकम में मेकर को देते हैं! लेकिन इन प्लेटफार्म में मिलने वाले पैसों में श्री फिल्म के बजट को ही कटा कर मुनाफा निकाला जा सकता है! प्रमोशन का पैसा और डिस्ट्रीब्यूशन का पैसा बच जाता है!

वहीं अगर बात करें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम की तो इस फिल्म को हॉटस्टार से अच्छी रकम मिली है! पिंकी मिला से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मी बम ने 125 करोड़ में डील साइन की है! खास बात यह है कि यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री की कंचना मूवी का रीमेक है!

बता दें कि लक्ष्मी बम के अलावा अजय देवगन स्टारर भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया को भी एक अच्छी डील मिली है! अजय देवगन, भूषण कुमार और वजीर सिंह ने भुज के लिए हॉटस्टार से 112 करोड़ रुपये लिए हैं!

Leave a Comment