24 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

CBI को मिली बड़ी कामयाबी, आखिरकार सिद्धार्थ पीठानी ने उगला बड़ा सच, अब रिया की मुश्किलें बढ़ी

बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत केस में काफी दिनों से सीबीआई एड़ी-चौटी का दम लगाए हुए है, और अब उनकी मेहनत रंग लाती दिखाई दे रही है। दरअसल सीबीआई को एक बड़ी लीड हाथ लगी है। सिद्धार्थ के रूम मेट रहे सिद्धार्थ पीठानी ने रिया को ले कर एक बड़ा राज़ उगला है। इसके सामने आने के बाद रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। 

New WAP

दरअसल सिद्धार्थ ने सीबीआई को 8 जून की रात जब रिया घर छोड़ कर गयी थी उस दिन की पूरी कहानी सुनाई। सिद्धार्थ के अनुसार उस दिन रिया और सुशांत के बीच काफी झगड़ा हुआ था। सिर्फ इतना ही नहीं रिया ने घर छोड़ने से पहले एक आईटी प्रोफेशन को भी बुलाया था और उससे 8 कम्प्यूटर हार्ड डिस्क नष्ट करवाये थे।

rhea sushant singh case CBI3
source google

पीठानी के अनुसार जिस दौरान हार्ड डिस्क को नष्ट किया जा रहा था। उस वक्त सुशांत भी वहां पर मौजूद थे, उन्ही के कहने पर यह काम किया जा रहा था। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ घर छोड़ कर चली गयी। 

New WAP

आखिर क्या था इस हार्डडिक्स में ?

sushant singh and rhea2
source google

पीठानी से जब सीबीआई ने यह सवाल किया तो उसने जवाब देते हुए कहा कि उसे यह तो नहीं मालूम कि इस हार्डडिस्क में ऐसा क्या था। मगर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें रिया और सुशांत का वो डेटा था जिसे वो किसी के सामने लाना नहीं चाहते थे। अब इसमें कुछ भी हो सकता है जैसे- फोटो, वीडियो या कोई और डेटा। हालांकि इस नए खुलासे के बाद सीबीआई को एक नई चुनौती भी मिल गई है, अब सीबीआई पता लगाएगी कि आखिर उस हार्डडिक्स में क्या डेटा था। 

sushant singh and rhea1
source google

अब सीबीआई का अगला कदम उस आईटी प्रोफेशनल तक पहुंचना होगा जिसने इन हार्ड डिक्स को नष्ट किया था। उससे सीबीआई यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर इसमें क्या था। 

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles