रिया का झूठ पकड़ने के लिए CBI कराएगी पॉलीग्राफ टेस्ट, बाहर निकलेगा रिया और शौविक का शैतानी चेहरा

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार 9वें दिन अपनी जांच कर रही है। इस दौरान उन्होंने शनिवार को भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी रखा।

आपको बता दें कि शुक्रवार को पहली बार सीबीआई ने इस केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 10 घंटे पूछताछ की थी और लगातार दूसरे दिन शनिवार को पूछताछ जा रही है। इस मामले में अब सबसे बड़ी खबर आ रही है कि सीबीआई सुशांत सिंह मौत मामले का सच सामने लाने के लिए रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने पर विचार कर रही है।

सूत्रों की मानें तो अगर सुशांत सिंह के मौत की गुत्थी पूछताछ से नहीं सुलझती है तो जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती समेत अन्य मुख्य संदिग्धों का पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है। इसमें रिया के साथ साथ सभी संदिग्धों का टेस्ट कराया जाएगा। सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज का भी पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है।

सीबीआई ने हालांकि अभी तक इसपर कुछ नहीं कहा है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर पर एक साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है।  इस केस में ड्रग एंगल खुलने से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अब इसमें जांच के लिए शामिल  हो गई है।

गौरतलब है कि पोलीग्राफ को लाई डिटेक्ट टेस्ट या झूठ पकड़ने वाले परीक्षण के रूप में जाना जाता है। इसका इस्तेमाल संदिग्ध या आरोपी से सच्चाई निकलने के लिए किया जाता है। जिस तरह इस केस  में रिया चक्रवर्ती और इस केस के संदिग्धों के जवाब सीबीआई को संतुष्ट नहीं कर रहे हैं उसको देखते हुए सीबीआई ये टेस्ट कराने का फैसला करा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *