एक बार फिर होगी छोटे पर्दे पर रामायण की वापसी, इस दिन से होगा प्रसारण! पढ़े कब और कहा होगा

छोटे पर्दे पर एक बार फिर हो सकता है ‘रामायण’ का प्रसारण। कोरोना से देश में एक बार फिर से बिगड़ते हालात को देखते हुए। यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से पुराने कई धारावाहिक देखने को मिल सकते हैं। देश में कोरोना ने एक बार फिर नाकाबंदी जैसे माहौल पैदा कर दिए हैं। जिसके कारण कई क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया है।

ramayana again

जिसके कारण लोगों का ज्यादातर समय एक बार फिर घर में बीतने वाला है। जिसको देखते हुए सरकार ने यह निर्णय लिया है कि जल्द ही एक बार फिर धारावाहिक रामायण का प्रसारण करेंगे ताकि घर में रहते हुए लोगों में धार्मिक प्रवत्ति जागे और अपने समय का सदुपयोग कर सके क्योंकि देश में जिस तरह से हालात पैदा हुए हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि लोगो को इस बार भी काफी समय तक तालाबंदी में रहना पड़ सकता है।

2020 में भी टूट चुके है सारे रिकॉर्ड

बता दें कि साल 2020 में 33 सालों बाद रामायण का पुनः प्रसारण किया गया था। जिसे लोगों द्वारा कभी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं रामायण ने 2020 में टीवी स्क्रीन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। लोगों द्वारा रामायण को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं एक बार फिर यही अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार भी रामायण को पहले जितना ही देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


वहीं रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने आज हर घर में अपनी पहचान बनाई है। और उन्होंने ने ही सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी साझा की है। दीपिका ने एक बार और छोटे पर्दे पर रामायण के प्रसारण होने से वे बेहद ही ज्यादा खुश हैं। इसको उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुशी और उत्साह से इस बात की जानकारी दें रही हूं। बता दें कि छोटे पर्दे पर सबसे पहले रामायण का प्रसारण 1987 में दूरदर्शन पर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *