31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनदकत भी है बॉलीवुड स्टार, एक एपिसोड की लेते है इतनी मोटी फीस

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित टेलिविजन सीरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सब टीवी पर दिखाया जाने वाला यह शो हर उम्र के लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जाता है। यह दर्शकों का इतना मनोरंजन करता है कि इनके किरदारों से दर्शक दिल से जुड़ चुके हैं। इस शो की पॉपुलेरिटी इस बात से ही लगाई जा सकती है कि इसके कलाकारों के अब हजारों में फॉलोअर्स हो चुके है। शो के अधिकतर कलाकार अपनी पर्सनल लाइफ में शादीशुदा है तो कुछ अभी भी कुंवारे हैं।

New WAP

Raj Anadkat Tappu

मोस्ट डिजायरेबल कुंवारों की लिस्ट में सबसे पहला नाम टीपेन्द्र गड़ा उर्फ टप्पू (Tipendra Jethalal Gada) के किरदार का आता है। दर्शकों ने इस किरदार को छोटे से बड़ा होते हुए देखा है इसीलिए टप्पू सेना का यह लीडर सभी का चहेता है। हालांकि इस किरदार के लिए अभी तक दो किरदार बदले जा चुके हैं और अब इस किरदार को राज अनदकत (Raj Anadkat) निभाते हैं। स्क्रीन पर राज अनदकत जितना स्टाइलिश दिखते हैं उनकी पर्सनल लाइफ में भी उतने ही स्टाइलिश रहते हैं। राज उस लिस्ट में शामिल है जो शो में काम करने की मोटी फीस लेते हैं तो जानते हैं उनसे ही जुड़े कुछ विशेष बातें,

New WAP

Raj Anadkat Tappu 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनदकत जेठालाल और दया बेन के बेटे बने हैं। शो मे टप्पू और उनके दादा चंपकलाल गड़ा की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। राज अनदकत से पहले इस किरदार को भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) निभाते थे। भव्य गांधी के बाद टप्पू का किरदार राज अनदकत निभा रहे हैं और जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। राज अनदकत ने टप्पू के किरदार को इतने बखूबी संभाला है कि किसी को भी भव्य गांधी की कमी एपिसोड में भी नहीं लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)


डिजिटल युग में कलाकार की पॉपुलेरिटी का अंदाजा सोशल मीडिया पर उसकी फॉलोवर्स की संख्या देखकर लगाया जाता है। आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि इंस्टाग्राम पर राज अनदकत के 1.2 मिलीयन फॉलोअर्स है। बॉलीवुड किरदारों की तरह ही राज की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उनकी लोकप्रियता को देखकर हम कह सकते हैं कि वह भी किसी बॉलीवुड स्टार की तरह ही दर्शकों द्वारा पसंद किए जाते हैं। तारक मेहता से पहले राज अनदकत सोनी टेलीविजन के धारावाहिक एक रिश्ता साझेदारी का में दिखाई दिए थे।

Raj Anadkat Tappu 2

24 वर्षीय राज का जन्म एक मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार में महानगरी मुंबई में ही हुआ था। राज ने लाइफ ओके के एक धारावाहिक मेरी मां में साल 2011 में अपने कैरियर की शुरुआत की थी। अपनी काबिलियत से तारक मेहता में टप्पू के किरदार को जीवित रखने के कारण राज शो में मोटी रकम लेते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज एक एपिसोड के 50 हजार रुपये लेते हैं, यानी कि महीने कि उनकी कमाई लाखों में होती है। राज से जब उनकी सफलता के बारे में बात की गई तो उन्होंने इसका श्रेय अपनी मां को दिया और बताया कि उनकी मां ही उन्हें हर जगह ऑडिशन के लिए लेकर जाती थी ताकि एक्टिंग में उनका कैरियर बन सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!