कॉमेडी किंग राजपाल यादव की दूसरी पत्नी राधा की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले अभिनेता राजपाल यादव को आप अच्छे से जानते ही होंगे उन्होंने फिल्मों में अपनी अदाकारी का ऐसा तड़का लगाया है कि आज हर वर्ग उनकी अदाकारी का दीवाना है उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के बीच में इतनी ज्यादा पहचान बनानी है कि फ्री समय में लोग उनके छोटे-छोटे वीडियो क्लिप भी देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं तो चलो आज हम राजपाल यादव की लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं।

Rajpal Yadav Family

आज राजपाल यादव को किसी के नाम की जरूरत नहीं है उन्होंने अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर लोगों के बीच में इतनी ज्यादा पहचान बना ली है कि आज बच्चा बच्चा भी उन्हें बखूबी जानता है लेकिन राजपाल यादव की लव स्टोरी काफी ज्यादा दुखद रही है। बता दें कि राजपाल यादव ने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बात की जाए उनकी लव स्टोरी की तो उनकी पहली पत्नी बहुत जल्द ही उनका साथ छोड़ करइस दुनिया को अलविदा कह गए।

Rajpal Yadav Wife Radha Yadav

राजपाल की पहली पत्नी का नाम करुणा था और दोनों की एक बेटी थी। लेकिन अकेले होने के बाद भी अभिनेता की किस्मत में और कुछ लिखा था। उनकी पत्नी के इस तरह चले जाने से वे कभी सदमे में थे। और अपना ज्यादा ध्यान फिल्मों में काम में दिया करते थे। ऐसे ही वे फिल्म की शूटिंग में कनाडा गए हुआ थे। इस दौरान उनकी मुलाकात खुद से 9 साल से छोटी राधा से मुलाकात हुई। और दोनों ने आगे चलके शादी करली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial)


राजपाल यादव ने अपनी दूसरी शादी 10 मई 2003 में करली थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस शादी को ज्यादा बड़ा रूप नहीं दिया और परिवार वाले और अपने कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी करली। राधा और राजपाल की भी 2 बेटियां है राधा खूबसूरती में किसी भी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *