23.4 C
India
Tuesday, September 21, 2021

50 की उम्र के बाद भी कुंवारे ही हैं ये बॉलीवुड स्टार, सिंगल रहना ही है पसंद नहीं पसंद शादी का लड्डू

आज के इस दौर में हर इंसान अपनी लाइफ को सेटल कर के एक अच्छे पाटनर की चाह रखता है ताकि आने वाला समय अपने पार्टनर के साथ अच्छे से गुजारा जा सके। और यदि बात हो बॉलीवुड अभिनेताओं की तो एक बार फिर मैं अपना बड़ा नाम कमाने के बाद अपने लाइफ पार्टनर को चुनकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं और अपनी आगे की लाइफ पूरे एंजॉयमेंट के साथ जाना पसंद करते हैं। लेकिन आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में काम करते हो या बड़ी बड़ी सफलता को हासिल किया इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है लेकिन इसके बावजूद भी वे आज सिंगल जिंदगी जीना पसंद करते हैं उन्होंने अब तक शादी नहीं की और ना ही आगे करने का कोई विचार बनाया है चलो आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे से ही कलाकारों से रूबरू करवाते हैं।

करण जौहर (Karan Johar)

- Advertisement -

Karan Johar

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर का जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है लेकिन वह भी आज सिंगल ही अपनी जिंदगी जीना पसंद करते हैं ऐसा नहीं है कि उन्होंने अपनी लाइफ में किसी को पसंद नहीं किया। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से अपने प्यार के बारे में और शादी करने के बारे में बात की लेकिन उन्होंने करण जौहर के रिश्ते को ठुकरा दिया इसके बाद से ही पर कब आ रही है हालांकि उन्होंने सरोगेसी से 2 बच्चों के पिता बने हैं। और आज अपनी जिंदगी इन बच्चों के सहारे जी रहे हैं।

तब्बू (Tabassum Fatima Hashmi)

Tabbu Tabassum Fatima Hashmi

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अभिनेत्री तब्बू की आज काफी उम्रदराज हो चुकी है लेकिन उन्होंने इसके बावजूद आज तक शादी नहीं की है मैं अपना जीवन अकेला ही जीना ज्यादा पसंद करती है। आज में 47 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक उनके मन में शादी को लेकर ऐसा कोई ख्याल नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म विजयपथ से लोगों के बीच में पहचान बनाई थी।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

sushmita sen

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपनी खूबसूरती से पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का जो मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की हालांकि उनके अफेयर के चर्चे काफी जोरों पर रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें सदाबहार फिल्म सिर्फ तुम भी शामिल है।

अमीषा पटेल (Amisha Patel)

Amisha Patel

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अपनी डेब्यू फिल्म में ही लोगों के बीच में पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल का जिन्होंने अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार से ही लोगों के बीच में अच्छी पहचान बना ली थी। इसके बाद आई फिल्म गदर ने उनको और भी ज्यादा फेमस बना दिया। लेकिन वह आज 42 साल की हो चुकी है इसके बाद भी उन्होंने शादी नहीं की वह भी सिंगल रहना ज्यादा पसंद करती है।

एकता कपूर (Ekta Kapoor)

Ekta Kapoor

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है अपनी वेब सीरीज से लोगों के बीच में हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री एकता कपूर का बता दे कि उन्होंने सफलता कि तमाम ऊंचाइयों को छू लिया है लेकिन इसके बाद भी वे आज सिंगल रहना बेहद ही ज्यादा पसंद करती है। इतना ही नहीं वे सरोगेसी के माध्यम से मां बन चुकी है लेकिन शादी करने का उनका ऐसा कोई भी ख्याल नहीं बात की जाए उनकी उम्र की तो वह 43 साल की हो चुकी है। इतना ही नहीं हाल ही में उनके भाई तुषार कपूर ने भी शादी ना करने का ऐलान किया है जिसको लेकर अभिनेता भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman khan

इस लिस्ट में छठा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुलबुल पांडे खबर सलमान खान का बता दें कि बॉलीवुड में रहते हैं उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया इतना ही नहीं उनके कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते भी रहे हैं बात शादी तक भी पहुंची लेकिन वे आज तक कुंवारी है उनसे जब भी शादी को लेकर बात की जाती है तो वह आना कानी करते हुए ही नजर आते हैं। हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से योगदान दिया है और अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन 53 साल की उम्र होने के बावजूद भी उन्होंने शादी नहीं की है।

अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)

Akshay Khanna

इस लिस्ट में सातवा नाम आता है अक्षय खन्ना का जो पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने हंगामा जैसी कई इंटरटेनमेंट फिल्मों में काम किया और नाम कमाया बात की जाए उनकी तो वह दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं लेकिन अपनी 44 वर्ष की उम्र होने के बाद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की है।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

randeep hooda family

इस लिस्ट में आठवां का नाम आता है हाल ही में अपने एक बयान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणदीप हुड्डा का 42 साल की उम्र होने के बाद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया जिसके लिए उन्हें जाना जाता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!