कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोयीं पायल रोहतगी, कहा-पैसे कमाने के चक्कर में जीवन की सबसे बड़ी खुशी छूट गई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने उठती प्लेटफार्म पर आने वाले चर्चित रियलिटी शो का हिस्सा है वह शो को होस्ट करती हुई नजर आ रही है। कंगना के शो में कई जाने-माने कंटेस्टेंट अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कई कंटेस्टेंट अपने जीवन से जुड़े बड़े-बड़े राज खोलते हुए दिखाई दिए।

google news
Payal Rohatgi crying in lock upp 1

हाल ही में कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने अपने दर्द को बयां करते हुए अपने जीवन से जुड़ी काफी जानकारी साझा की है। पायल रोहतगी पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। पायल का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें में फूट-फूटकर होती हुई दिखाई दे रही है।

इस दौरान उन्होंने बताया है कि उन्होंने उनके जीवन में काफी कुछ संघर्ष किया और हमेशा पैसे कमाने के पीछे लगी रही। पायल रोहतगी के इस वीडियो को अल्ट बालाजी के सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने इस बात की भी जानकारी फायदा की है कि खूबसूरती के लिए तो हर कोई राय दे देता है। लेकिन एग्स को लेकर कभी किसी ने नहीं बताया।

Payal Rohatgi crying in lock upp 2

अपने मां न बन पाने के दर्द को भी उन्होंने सबके साथ में बयां किया है इस दौरान उन्होंने बताया है कि औरत होने के नाते उन्हें समय से पहले ही अपने एग्स को फ्रिज कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा है कि हमें इंडिपेंडेंट होना चाहिए और काफी सावधानी पूर्वक रहना चाहिए। उन्होंने कहा की समय निकल जाने के बाद काफी परेशानी के दौर से गुजरना पड़ता है उन्हें एहसास है कि वे अब कभी भी मां नहीं बन पाएगी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles