रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया बनी आतंकवादी की पत्नी वजह जान हो जाएंगे हैरान, जाने पूरी खबर

आपने रामानंद सागर द्वारा प्रस्तुत रामायण तो देखी ही होगी। इस दौरान आपने एक से बढ़कर एक शानदार किरदार निभाते हुए कलाकारों को भी देखा ही होगा। जिनकी आज लोगों के दिल में भगवान की छवि बनी हुए हैं। रामायण में आपने सीता माता का किरदार निभाते हुए अदाकारा दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) को देखा होगा। जो आज भी लोगों के दिल में सीता माता की छवि के चलते काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है।

google news
wife of terrorist deepika chikhaliya

बता दें कि रामायण में सीता माता का किरदार निभाने के बाद अदाकारा को ज्यादा रोल नहीं मिले इतना ही नहीं उन्हें रियल लाइफ में भी लोग भगवान का अवतार ही मानने लगे थे। इस वजह से वह जहां भी जाती थी लोग उनके पैरों को स्पर्श और उनसे आशीर्वाद लिया करते थे। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री दीपिका चिखलिया अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है। लेकिन इस दौरान उन्होंने जो किरदार निभाया है उसके लिए वे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

deepika chikhalia

दरअसल, लोगों के दिमाग से अभी द कश्मीर फाइल का जादू अभी उतरा ही नहीं था कि अब एक और इस तरह की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि जल्द ही फिल्म ‘गालिब’ रिलीज होने वाली है यहां फिल्म मशहूर आतंकी अफजल गुरु के जीवन पर आधारित है। आपको याद दिला दें कि अफजल गुरु मोस्ट वांटेड रहा हैं। बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखलिया अफजल गुरु की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है।

बता दें कि रामायण में माता सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका आप मोस्ट वांटेड आतंकवादी अफजल गुरु की पत्नी का किरदार निभाते हुए देखी जाएंगी। उनकी फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें और पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिसके बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अदाकारा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनके इस किरदार को देखने के बाद उन्हें और भी हो पर आएंगे में काम करना चाहती है।

google news
deepika chikhalia 1

अपने फिल्म की स्टोरी पर बात करते हुए अदाकारा ने बताया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले उन्होंने अफजल गुरु की पत्नी का किरदार निभाने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन उन्होंने जब फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा तब उन्हें एहसास हुआ कि नहीं यह रोल उनके लिए सही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अफजल गुरु के जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाली यहां फिल्म की स्टोरी भी काफी इमोशनल बताई जा रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles