रेखा का छलका दर्द और हुई भावुक, बोली मैं छटपटाती रही और बार-बार मना करती रही लेकिन फिर भी मुझे नही छोड़ा उसने

Photo of author

By DeepMeena

rekha

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री रेखा चाहे आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोसों दूर हो लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी रेखा ने बॉलीवुड के तमाम डिटेल कलाकारों के साथ अभिनय किया है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने इस स्क्रीन पर हर तरह के किरदार निभाए हैं। जिसमें वे हिट साबित हुई है।

New WAP

अभिनेत्री रेखा का जीवन किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रहा है। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी रेखा से जुड़े पुराने किस्से आए दिन मीडिया के माध्यम से लगातार सामने आते रहते हैं। अभिनेत्री रेखा जितनी अपनी फिल्मों के लिए फेमस रही है उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय बनी रही है बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ उनका नाम काफी चर्चाओं का विषय रहा है।

अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा का विषय बनी रहने वाली रेखा ने फिल्मी कलाकारों से नहीं निर्देशक मुकेश से शादी की थी। अभिनेत्री रेखा मुकेश के प्यार में ऐसी गिरफ्तार हो गई थी कि उन पर शादी ऐसा जुनून सवार हुआ कि उन्होंने रात के 10:00 बजे मंदिर के दरवाजे खोलकर मुकेश के साथ में शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और मुकेश में 1 साल के अंदर ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

लेकिन अभिनेत्री रेखा आज भी अपने मांग में सिंदूर भर्ती है जो कि सबसे बड़ा राज है। अभिनेत्री रेखा ने स्क्रीन पर कई तरह के किरदार निभाए ऐसा ही आज हम एक ऐसे ही दर्शाए गए सीन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें वे काफी परेशानियों के दौर से गुजरी थी। अभिनेत्री रेखा ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि उनके बार-बार मना करने के बाद भी एक्टर ने उन्हें नहीं छोड़ा वे छटपटा रही थी और उनके साथ गंदी हरकत कर रहा था। लेकिन उसके बाद भी वहां पर मौजूद सभी तमाशा देख रहे थे।

New WAP

जैसा कि आप जानते ही हैं अभिनेत्री रेखा ने 15 साल की उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए थे जब उन्हें फिल्मों का बिल्कुल भी नॉलेज नहीं था ऐसे में जब उन्हें पहली बार कैमरे को फेस करना था तब उन्हें डायरेक्टर द्वारा ना तो कोई सीन बताए गए और ना ही उन्हें स्क्रिप्ट बताई गई ऐसे में उन्हें डायरेक्ट शॉट के लिए रेडी कर दिया गया ऐसे में अभिनेत्री रेखा पहले से ही काफी ज्यादा सेमी हुई थी।

ऐसे में कलाकार ने आते से ही उनके साथ रोमांटिक सीन दर्शना चालू कर दिया है। उस समय रेखा खुद को छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन इसके बाद भी एक्टर उनको छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। बता दें कि इस सीन को देखने वाले वहां पर काफी लोग मौजूद थे। लेकिन उसके बाद ना तो डायरेक्टर कुछ बोलना और ना ही वहां पर मौजूद खूब मेंबर ने कलाकार को रोका इस दर्द को बयां करते हुए रेखा काफी ज्यादा आज भी सहन जाती है।

दरअसल, इस सीन को फिल्म दो शिकारी के लिए शूट किया गया था। जिसमे अभिनेता का रोल विश्वजीत ने किया था। 15 साल की रेखा को देखकर विश्वजीत अपने आप पर काबू नहीं कर पाते हैं और सीन के दौरान ही रेखा को कसकर पकड़ लेते हैं ऐसे में रेखा खुद को बचाने की काफी कोशिश करती है लेकिन कलाकार उन्हें छोड़ने का नाम ही नहीं लेता है बता दें कि इस सीन के बाद रेखा फूट-फूटकर रोइ थी। इस घटना के बारे में उन्होंने अपनी बुक रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में बताया है।

google news follow button