Bold Video: इस वेब सीरीज के हर सीन में टूटी है संस्कारों की मर्यादा, देखने वालों के छूट गए पसीने!

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई नई वेब सीरीज अपलोड होती रहती है जिन्हें उनके चाहने वाले देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि इंटरटेनमेंट के इस दौर में आज लोगों का सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा ध्यान वेब सीरीज ने अपनी और आकर्षित किया है। आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सभी प्रकार की वेब सीरीज मौजूद है। बहुत सी वेब सीरीज देसी है जिनमें भर भर के इंटीमेट सीन दिए गए हैं।

google news
Jaanleva Pyar bold web series prime time

वहीं कई ऐसी नॉर्मल ही पारिवारिक स्टोरी ऊपर भी आधारित वेब सीरीज देखने को मिलती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें इतने ज्यादा इंटिमेट सीन दिए गए हैं कि इसे देखने वाले के भी पसीने छूट जाएं यहां वेब सीरीज काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। इसका नाम ‘जानलेवा प्यार’ (Jaanleva Pyar) है। जो अपने सीन के लिए खूब चर्चाओं में हैं।

बेहद बोल्ड है वेब सीरीज

‘जानलेवा प्यार’ (Jaanleva Pyar) वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि इसके हर सीन में मर्यादाओं कि हर सीमा को पार कर दिया गया है। इस चर्चित वेब सीरीज में एक्ट्रेस वंदना के साथ अमित कुमार, अक्षोम खन्ना और गौरव शर्मा ने सभी ने अभिनय किया है सभी के द्वारा भर भर के इंटीमेट सीन दर्शाए गए हैं।

वंदना ने की बोल्डनेस की हदें पार

बेहद बोर्ड इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस बंदना ने हद से ज्यादा इंटिमेट सीन दिए हैं जिसने भी इंसान को देखा वह अपना आपा खो बैठा, बता दें कि यह वेब सीरीज प्राइम शॉट्स पर रिलीज होने के बाद सही काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles