20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

NCB की गिरफ्त में आया मिस्ट्री मैन, जो खोलेगा अनन्या पांडे और आर्यन खान से जुड़े राज, जाने कौन है ये शख्स?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर के बाद से ही लगातार एनसीबी के रडार पर बने हुए हैं। इतना ही नहीं वे अब जेल की सलाखों के पीछे है और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। जबकि उनके वकीलों द्वारा जमानत दिलवाने की लाखों कोशिशें की जा चुकी है। बता दें कि अब आर्यन की जमानत पर फैसला 30 अक्टूबर को आना है जिसे मुंबई हाई कोर्ट द्वारा सुनाया जाएगा। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को आर्यन खान के मोबाइल फोन के व्हाट्सएप चैट में कई राज हाथ लगे हैं इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री अनन्या पांडे को गुरुवार और शुक्रवार 2 दिन पूछताछ के लिए बुलाया।

- Advertisement -

NCB Sameer Wankhede

बता दे कि अनन्या पांडे को सोमवार को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होना है क्योंकि वह आप तक अपने जवाबों से सभी को संतुष्ट नहीं कर पाई है। लेकिन अब हाल ही में एक खबर सामने निकलकर यहां आ रही है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ एक शख्स लगा है। जो आर्यन खान को सफेद पाउडर सप्लाई करने का काम किया करता था। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह नौकर अनन्या पांडे के कहने पर आजम खान को ऐसे नशीले पदार्थ मुहैया करवाया करता था।

Ananya Panday Luxury Life

मिली जानकारी के अनुसार जिस नौकर को पकड़ा गया है वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के किसी बड़े सेलिब्रिटी के यहां पर काम करता है जो अनन्या पांडे को भी जानता है जिसने अनन्या पांडे के कहने पर कई बार आजम खान को नशीले पदार्थ दिए हैं। हालांकि एमसीबी को इस मिस्ट्री मैन द्वारा क्या-क्या जानकारी दी गई है। इसका खुलासा तो अनन्या पांडे से होने वाली सोमवार की पूछताछ के बाद ही हो पाएगा। लेकिन मुंबई के मलाड से पकड़े गए इस 24 साल के नौकर के खुलासे के बाद अब आर्यन खान और अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!