20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आर्यन खान मामले पर बाबा रामदेव ने दी प्रतिक्रिया कहां, जिन्हें लोग अपना रोल मॉडल मानते वे खुद नशे में बर्बाद

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के बेटे पिछले काफी समय से जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन्हें क्रूज़ रेप पार्टी से 8 लोगों के साथ में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से ही वे जेल में और अभी भी उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आर्यन की व्हाट्सएप चैट को एनसीबी द्वारा तलाशा जा रहा है। जिसमें कई खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस मामले में अब अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। जिसके बाद एनसीबी ने अनन्य पांडे के घर सर्च ऑपरेशन किया।

- Advertisement -

Shahrukh Khan Baba Ramdev

जिसके बाद अनन्या को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया। जहां उन्हें पहली बार गुरुवार को बुलाया गया। इस दौरान उनसे 2 घंटे तक पूछताछ की थी इतना ही नहीं इसके बाद उन्हें दूसरी बार शुक्रवार को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया इस दौरान उनसे तकरीबन 4 घंटे तक पूछताछ की गई बता दें कि दोनों बार अनन्या पांडे के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी दिखाई दिए एनसीबी द्वारा अनन्या पांडे का मोबाइल फोन जप्त कर लिया है और उन्हें सोमवार को और आना है।

वहीं इस पूरे मामले पर योग गुरु बाबा रामदेव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाबा रामदेव ने नशे को भारत की युवा पीढ़ी के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक बताया है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को प्रेरणा माना जाता था और एक रोल मॉडल के रूप में देखा जाता था। वह नशे के दलदल में फंसते जा रहे हैं। जिसका बुरा असर पड़ता है इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि इंडस्ट्री को अपने अंदर जो गंदा कचरा भरा है उसे साफ कर लेना चाहिए नहीं तो आने वाले समय में यह उनके लिए भी काफी दुखदाई होगा।

Baba Ramdev on Aryan Khan Case

बताते चलें कि आर्यन खान के वकील अब तक उनकी जमानत के लिए कई बार अर्जी दे चुके हैं। लेकिन अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है वही अब इस मामले में 30 अक्टूबर को मुंबई हाईकोर्ट में सुनवाई होना है। लेकिन सुनवाई से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार एक के बाद एक खुलासे किए जा रहे हैं जो आप आर्यन खान की मुसीबतों को और बढ़ाने का काम कर रहे हैं अब देखने वाली बात होगी कि मुंबई हाईकोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिल पाती है या नहीं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!