एक जवाब ने सीबीएसई टॉपर मानुषी छिल्लर को बना दिया मिस वर्ल्ड, फिल्म पृथ्वीराज में आएगी नजर

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के दरवाजे उन हुनरमंद लोगों के लिए खुले हैं। जो इस इंडस्ट्री में कुछ अच्छा करने आए हैं। लेकिन फिल्मों में आना और बड़ी बादशाही हासिल करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। हर साल हजारों को फिल्मी दुनिया में अपने करियर को बनाने आते हैं। लेकिन सभी के जीवन में सफलता का स्वाद नहीं होता। लेकिन कई कलाकार ऐसे भी होते हैं। जिनके काम के कारण बॉलीवुड खुद उनका स्वागत करने को तैयार है।

Manushi Chhillar

आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के साथ ही सभी के दिलों में अपनी पहचान बनाई है। आज इस अभिनेत्री को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर की जो जल्द ही बड़े पर्दे पर अक्षय के साथ नजर आने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)


लेकिन क्या आपको पता है। इस किताब को जीतने के लिए मानव शरीर के साथ कई सारी कंटेस्टेंट मौजूद थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें कि लास्ट राउंड में पूछे गए एक सवाल ने मानुषी की जिंदगी बदल के रख दिया। और उनके सर पर मिस वर्ल्ड का ताज सज गया।

तो चलो आपको बताते हैं मानुषी छिल्लर ने किस तरह अपने प्रतिद्वंद्वियों को धूल चढ़ाते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया और आखिर वह कौन सा सवाल था जिसके जवाब देते ही मानुषी ने सभी के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बना ली। बता दें कि फिनाले के आखिरी दौर में मानुषी से पूछा गया कि वो इस दुनिया में किस प्रोफेशन को सबसे अधिक वेतन पाने का हकदार मानती हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)


वहीं मानुषी ने इस सवाल का जवाब दिया तो फिनाले में मौजूद सभी लोगों का दिल उन्होंने ऐसे जीता कि उनके सर पर मिस वर्ल्ड का ताज सजा दिया गया। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हर बच्चा अपनी मां के सबसे ज्यादा करीव होता है। वहीं किसी भी बड़ी उपलब्धि को हासिल करने पर सबसे ज्यादा गर्व भी मां को ही होता है हर मां अपने बच्चों के सपने पूरे करने के लिए बहुत तरह के बलिदान देती है इसलिए मेरी नजर में सबसे ज्यादा सम्मान और वेतन की हकदार एक मां होती है।

Manushi Chhillar1

इस जवाब के बाद मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया। बता ते चले कि मानुषी को यूनिसेफ ने भारत में बच्चों के टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड अंबेसडर बनाया है। वहीं वे पेटा के साथ भी काम कर लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *