27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

सलमान की फिल्म राधे का सुशांत के फैंस ने किया बहिष्कार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘राधे फिल्म का बहिष्कार करो’

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की हर साल ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होती हैं। वहीं इस बार भी उनकी फिल्म राधे को रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म का सलमान के फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही ट्विटर पर इस फिल्म का बहिष्कार होना भी चालू हो गया है। वहीं इस तरह फिल्म का विरोध होना सलमान के फैंस को भी समझ नहीं आ रहा है।

- Advertisement -

salman khan radhe the most wanted bhai

बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे का बहिष्कार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फ्रेंड द्वारा किया जा रहा है। गौरतलब है कि अभिनेता के निधन के बाद से ही बॉलीवुड के कई कलाकार अभिनेता के फैंस के निशाने पर रहे थे। इस दौरान अभिनेता के फैंस ने कई लोगों के नाम लेते हुए दिवंगत अभिनेता के निधन मामले से जुड़ा था। और पहले भी सुशांत के फैंस कई अभिनेताओं की फिल्मों का बहिष्कार कर चकें हैं।

दरअसल, ट्विटर पर हैशटैग ‘राधे फिल्म का बहिष्कार करो’ दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जो कि सलमान खान के फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली बात है बता दें कि अभिनेता के निधन मामले को 11 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन इसके बाद भी उनके फैंस ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है और लगातार बॉलीवुड कई बड़े कलाकारों का बहिष्कार कर रहे हैं।

sushant fans at CBI HQ Delhi

इतना ही नहीं फिल्म का बहिष्कार करने वाला ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दें रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा कि में सुशांत को अभी तक नहीं भूल पाए है। और जब भी सलमान का चेहरा देखते हैं। अभिनेता की याद आ जाती हैं।

https://twitter.com/RinkiRRajput1/status/1392800828784746496

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!