23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

शादीशुदा होने के बावजूद अनुपम और किरण को हुआ प्यार, परफेक्ट कपल की अनोखी प्रेम कहानी

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं साहब आज तक अनजान रहे होंगे तो शायद ही पहले आपने इस तरह की स्टोरी को पढ़ा होगा या कहीं सुना होगा दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण खेर आज अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है लेकिन बीते दिनों बीमारी के चलते किरण हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था।

- Advertisement -

kiran anupam kher

लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों ही कलाकारों को एक होने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े थे चलो आज हम आपको अनुपम खेर और किरण की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों के बारे में सुना होगा। जिन्होंने पहले शादी की लेकिन आपस में बात नहीं बनने के कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। जिनमें कई कलाकार तो ऐसे भी हैं जो आज अकेले जिंदगी बिता रहे हैं।

anupam kher kirron singh marriage

लेकिन अनुपम खेर और किरण की लव स्टोरी में इससे भी ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिलता है। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की पूरी कहानी से कम नहीं थी। दरअसल, दोनों ही कलाकारों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ थियेटर ग्रुप का हिस्सा बने उस दौरान हुई थी। क्योंकि दोनों को ही अभिनय से कुछ ज्यादा ही लगाव था। इस समय ही अनुपम खेर और किरण के बीच दोस्ती हो गई।

Anupam Kher kirron singh

लेकिन दोनों के बीच में प्यार कर सिलसिला आगे बढ़ता उससे पहले ही अनुपम खेर ने 1979 में शादी करली। लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। क्योंकि वे अपनी इस शादी से खुश नहीं थे। वहीं इस दौरान ही किरण भी अपनी किस्मत आजमाने मुंबई पहुंच गई। और इस दौरान उन्हें बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। और 1980 में दोनों ने शादी करली इस शादी से किरण को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने सिकंदर रखा।

Anpum Kher kirron singh son sikander

लेकिन अनुपम खेर की तरह किरण भी अपनी शादी से ज्यादा खुश नहीं थी उन्होंने जो सोच कर शादी की थी वह उन्हें नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में एक बार फिर किस्मत ने दोनों ही कलाकारों को एक साथ मिला दीया। वहीं इस दौरान दोनों ने साथ में अभिनय भी किया और अच्छे दोस्त बन गए। इस दौरान किरण को अनुपम खेर दिल बैठे। वे जानते थे कि किरण शादीशुदा है। इसके बाद भी वे अपने आप को प्यार करने से नहीं रोक सके।

Anpum Kher kirron singh1

वही एक इंटरव्यू के दौरान किरण खेर ने बताया कि जब एक दिन अनुपम खेर ने उनसे अपने दिल की बात कही तो दोनों ने यह फैसला कर लिया है कि अभी दोनों को ही एक साथ आगे बढ़ाना चाहिए और दोनों ने ही शादी करने का फैसला कर लिया। और साल 1985 में दोनों ने शादी कर ली इसके बाद से ही अनुपम खेर किरण के बेटे सिकंदर को अपने बेटे से भी ज्यादा बढ़कर मानते हैं। और आज पूरा परिवार खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!