27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

बॉलीवुड के स्टार किड्स से ज्यादा क्यूट है साउथ के स्टार्स के बच्चे, अपनी क्यूटनेस से जीत रहे लोगों का दिल

आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के स्टार किड्स को तो देखा ही होगा जो आए दिन अपनी क्यूटनेस के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं लेकिन आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के बच्चों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। जिनकी भी क्यूटनेस लोगों को अपना दीवाना बना देती है। यह बच्चे भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए रहते हैं तो चलो आज आपको अल्लू अर्जुन से लगाकर महेश बाबू के स्टार किड्स से रूबरू करवाते हैं।

अरहा अर्जुन (Arha Arjun)

- Advertisement -

Allu Arjun Daughter Arha

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अल्लू अर्जुन अपने लुक और अपनी स्टाइल के लिए काफी ज्यादा फेमस है लोगों में देखा काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन उनकी 4 साल की नन्ही बच्ची अरहा भी अपने पिता अल्लू अर्जुन की तरह काफी क्यूट है और उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए हैं बता दे किया नन्ही बच्ची अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है अल्लू अर्जुन की बेटी सोशल मीडिया पर भी उनकी क्यूटनेस के लिए छाई हुई रहती है।

सितारा घत्तमानेनी (Sitara Ghattamaneni)

mahesh babu daughter sitara

साउथ इंडस्ट्री के प्रिंस कहे जाने वाले महेश बाबू अपने अब तक के करियर में काफी सफल रहे हैं साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। महेश बाबू ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है आज लोग उनकी अदाकारी के मुरीद है। लेकिन यदि बात की जाए उनकी बेटी सितारा की तो वे भी अपने पिता की तरह काफी क्यूट है। महेश बाबू की बेटी अभी महज 9 साल की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके काफी ज्यादा चर्चे हैं इतना ही नहीं बहुत छोटी उम्र में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर समय बिताना चालू कर दिया है।

आर्या गौड़ा (Arya Gowda)

yash daughter arya

फिल्म केजीएफ के रॉकी भाई को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने एक ही फिल्म में रातों-रात बड़ी पहचान बना ली है आज उनकी गिनती कन्नड़ के टॉप कलाकारों में होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी बेटी आर्या भी क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है व्यक्ति अपने माता पिता के साथ में नजर आती है।

यात्रा धनुष (Yatra Raja)

Dhanush Son Yatra

जब बात हो रही हो साउथ इंडस्ट्री की तो सुपरस्टार धनुष का नाम ना लिया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता वह कैसे कलाकार है जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के जमाई हैं। इनका असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है  लोग ही जानते है। उनके बेटे भी अपने पिता की तरह काफी ज्यादा फेमस है और बहुत क्यूट भी है।

नंदामुरी भार्गव राम (Nandamuri Bhargava Ram)

Nandamuri Bhargava Ram

साउथ इंडस्ट्री में एनटीआर का नाम काफी पुराना है बता दें कि आज साउथ इंडस्ट्री में जूनियर एनटीआर ने अपनी बड़ी पहचान बनाई है वे पिछले काफी समय से फिल्मों में काम करते आ रहे हैं और उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। अपने पिता की तरह उनके दोनों बच्चे काफी क्यूट है इनकी तस्वीरें भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है बता दें कि उनके बेटे का नाम भार्गव राम और अभय राम है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!