27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

वायरल वीडियो: बाढ़ ग्रस्त इलाकों का जायजा लेने पहुंचें MP के गृहमंत्री को ही करना पड़ा एयरलिफ्ट

मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में मूसलाधार बारिश के चलते कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए है। भारी बारिश के चलते जहां एक और जनजीवन प्रभावित है तो वहीं दूसरी ओर लोगों के आशियाने उजड़ गए। आलम यह है बाढ़ में फंसे लोग अपनी सुरक्षा के लिए सरकार से मदद मांग रहे है, लेकिन सरकार ने भी लोगों की सुरक्षा के लिए आगे आकर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में आर्मी सेना तैनात कर दी है है। वहीं दतिया जिले में भी भारी बारिश की वजह से हालात बुरे बने हुए है।

- Advertisement -

MP Home Minister

दतिया जिले में मूसलाधार बारिश की वजह से कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए है और चारों और से पानी में घिरे हुए है। ग्रामीण क्षेत्रों का जायजा लेने के लिए गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा पहुंचें। इस दौरान गृह मंत्री ही मुसीबत में फंस गए जहां आर्मी सेना के हेलीकॉप्टर की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जैसे ही गांव में लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली एनडीआरएफ के दल के साथ नाव में बैठकर बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने निकल पड़े।

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कोटरा जा रहे थे इस दौरान अचानक ही उनकी पर पेड़ गिरा और फंस गई। मंत्री मिश्रा बाढ़ के पानी में घिरे एक मकान के लोगों को निकालने के लिए काफी संघर्ष कर रहे थे लेकिन खुद ही पानी की चपेट में आ गए। इस दौरान एनडीआरएफ की टीम ने घर में फंसे करीब 9 लोगों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला। इसके बाद ही गृह मंत्री को भी बाहर निकाला गया।

अब समय गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है लेकिन विपक्ष मुंह पर ताला लगा बैठा है। कांग्रेस पूर्व मंत्री कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का बयान जरूर सामने आया है। जिसमें सलूजा मंत्री मिश्रा की सराहना करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा की अगर कांग्रेस का किसी गलतियों पर कोसना का काम है तो अच्छे काम पर तारीफों के पुल बंधना भी धर्म है। इतना ही नहीं उन्होंने गृह मंत्री के जज्बे को सलाम भी किया है।

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी ने गृह मंत्री के इस काम को लेकर तंज कसा है। सपा नेता यश भारतीय ने कहा कि गृह मंत्री बाढ़ पीड़ितों को बचाव के निकले लेकिन खुद की फंस गए जिन्हें खुद को बचाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की जरूरत पड़ी है। बहरहाल जो भी लेकिन इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!