24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

लखनऊ कैब ड्राइवर थप्पड़ कांड में नये वीडियो ने खोली लड़की की पोल, बीचबचाव करने वालों से बदसलूकी

एक और वीडियो सामने आते ही पुलिस ने हंगामा करने वाली महिला पर कार्रवाई की है, पीड़ित ड्राइवर सआदल अली के अनुसार लड़की ने हंगामा करते हुए उसका फ़ोन भी तोड़ दिया था। साथ ही कार के साइड मिरर को भी नुकसान पहुंचाया था, अभी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लखनऊ का एक वीडियो तेजी से फ़ैल रहा है। जिसमे एक लड़की कैब ड्राइवर पर बरसते नज़र आ रही है, जिसे देखने के बाद लोगो में लड़की के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा था। इसलिए अब लड़की के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुयी है।

- Advertisement -

Lucknow girl cab driver

आपकी जानकारी के लिए बतादे की ये घटना लखनऊ के नेहरिया सिग्नल की है, हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखते हुए पुलिस ने लड़की पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ड्राइवर के मुताबिक लड़की ने उसकी कार के मिरर के साथ साथ उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था, वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Pandey (@ravipandey261092)


इस वीडियो को देखने के बाद लोगो में काफी आक्रोश देखा गया, लोग इस लड़की को काफी कोसने लगे थे। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की लड़की किस तरह से कैब ड्राइवर को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़े जा रही है। ऐसे करते करते लड़की ने ड्राइवर को 20 से ज्यादा थप्पड़ जड़ दिए थे, ट्रैफिक पुलिस भी इस वीडियो में नज़र आ रही है जो मूकदर्शक बनकर खड़े दिख रहे है। इतने लोगो के होने के बावजूद भी किसी ने बीचबचाव का प्रयास नहीं किया, लेकिन जब एक शख्स ने उसे रोकने का प्रयास किया तो लड़की ने उसपर भी थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y C O O K (@filmycook)


लेकिन विडंबना ये भी देखिये की लड़की पर उस वक़्त एक्शन लेने के बजाय पुलिस ने कैब ड्राइवर पर ही शांति भंग करने का आरोप लगते हुए थाने ले गयी और उसका चालान काट दिया। लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो उसमे साफ़ दिखाई दे रहा है की गलती लड़की की थी जो सिग्नल ग्रीन होने के बावजूद बीच सड़क पर घूम रही थी।

कैब ड्राइवर ने सही वक़्त पर ब्रेक लगा दिया था ये वीडियो में साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है, जिसमे लड़की गाड़ी का दरवाज़ा खोलती है और उसका मोबाइल रोड पर फ़ेंक कर तोड़ देती है और ड्राइवर को पीटना शुरू कर देती है। अब जाकर उस आरोपी लड़की के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जिसके बाद लोगो का गुस्सा थोड़ा काम ज़रूर हुआ है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!