27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

सुशांत की साथी अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म ‘छिछोरे’ में साथ किया था काम!

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर इतनी तेजी से बढ़ रही है कि इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अस्पतालों में बेड तक उपलब्ध नहीं है। मरीजों को बाहर लेट कर ही अपना इलाज करवाना पड़ रहा है वहीं तेजी से ऑक्सीजन की कमी होने के कारण इस वायरस की चपेट में अब तक लाखों लोग आ चुके हैं।

- Advertisement -

Abhilasha Patil

इस खतरनाक वायरस अब तक लाखों लोगों को लील चुका है। वहीं इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। बता दें कि पिछले 2 साल में इस वायरस के चलते इंडस्ट्री ने कई बड़े दिग्गज कलाकारों को खो दिया है। जिनकी भरपाई करना शायद ही संभव हो, वहीं इस खतरनाक वायरस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक और कलाकार को छीन लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhilasha Patil (@abhilashaayush)


बता दें कि इस अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया था। इस दिवंगत अभिनेत्री का नाम अभिलाषा पाटिल था। जिन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया था। लेकिन वे मंगलवार को कोरोना से जंग हार गई और इस दुनिया को अलविदा कह गए।

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री किसी काम के सिलसिले में बनारस गई हुई थी। इसके बाद वे मुंबई लौट आई और उन्हें कोरोना के कुछ लक्षण लगे तो फौरन सभी टेस्ट कराए। इसके बाद वे पॉजिटिव आई। वहीं उनका उपचार चल रहा था। लेकिन वे इस जंग में हार गई। और मंगलवार को इस दुनिया को अलविदा कह गई।

बात करे अभिलाषा पाटिल के फिल्मी करियर की तो वे हिंदी सिनेमा के अलावा, मराठी फिल्मों का भी बड़ा नाम थी। उन्होंने मराठी की कई बड़ी फिल्मों में काम किया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!