30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

मामा गोविंदा संग विवाद पर झलका कृष्णा अभिषेक का दर्द, कहा कई बार मान चुका हूं माफी, लेकिन….

‘द कपिल शर्मा शो’ के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जहां एक और अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन दिनों में अपने मामा गोविंदा से हुए अपने विवाद को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं दोनों मामा भांजे के बीच का यह विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं इस विवाद में कई नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। कृष्णा अभिषेक मामा गोविंदा से ज्यादा मामी सुनीता नाराज है उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती।

google news

krushna govinda dispute

वहीं अब इस मामले पर अपनी और से सफाई देते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि उन्हें काफी ज्यादा दुख है कि उनके और उनके मामा के बीच में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है। उन्होंने कहा है कि वह कई बार अपने मामा मामी से माफी मांग चुके हैं। लेकिन वे उन्हें माफ नहीं कर रहे हैं। हालांकि वे जानते हैं कि उनके द्वारा मजाक में की गई बातें किस तरह से एक बड़ा रूप ले रही है ऐसे में उन्होंने कई बार मामा मामी से माफी मांगने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से अभी तक उन्हें माफ नहीं किया गया।

krushna govinda dispute 1

google news

खबरों की माने तो कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा है कि वह इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि उनके मामा मामी उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं इसलिए उन्हें माफ नहीं कर रहे हैं। प्यार जितना गहरा होता है गुस्सा भी उतना ही ज्यादा कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह अपने मामा मामी से कई बार माफी मांग चुके हैं। लेकिन उनकी तरफ से उन्हें अभी तक माफ नहीं किया गया है। जिसकी वजह से यह विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा है कि वह माता पिता के समान है और मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं यही कारण है कि वह इतने ज्यादा गुस्सा हैं।

krushna-govinda-dispute-2

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह अंदर से काफी परेशान है क्योंकि वह अपने मामा मामी से लगातार दूर जा रहे हैं कई बार माफी मांगने के बाद भी उनकी तरफ से अभी तक मुझे माफ नहीं किया गया है यह बात मुझे समझ नहीं आ रही है वह हमारे पेरेंट्स की तरह है। लेकिन मेरे द्वारा बार-बार माफी मांगने के बाद भी मुझे माफ नहीं किया जा रहा इस वजह से यह बात वही अटकी पड़ी है। जबकि कई बार इंटरव्यू के दौरान कहा गया है कि इस बात को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा। में अपने मामा मामी से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। लेकिन में मजबूर हूं वह जब तक मुझे माफ नहीं कर देते में अंदर से काफी परेशान हो चुका हूं और काफी ज्यादा दुखी भी हूं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles