30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

घर में लिया बेटी ने जन्म तो पिता का नहीं रहा खुशियों का ठिकाना, राहगीरों को खिलाए फ्री में कुल्फी-गोलगप्पे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने घर बेटी के जन्म के बाद इतना ज्यादा खुश हो जाता है कि लोगों को फ्री में ही गोलगप्पे खिलाने लगता है यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और बेटी के जन्म के बाद ही इस तरह से खुशी मनाने वाले इस पिता की जमकर तारीफ हो रही क्योंकि आज भी हम एक ऐसे समाज का हिस्सा है जहां बेटी के जन्म के बाद मासूमियत लोगों के चेहरों पर छा जाती है।

google news

Achal Kolar Bhopal Pani puri wala

लेकिन ऐसे समाज का हिस्सा होने के बाद भी भोपाल के रहने वाले अंचल गुप्ता ने एक मिसाल पेश की है। उनकी इस खुशी को देखते हुए उनकी सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि अंचल गुप्ता राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में रहते हैं। जिनके घर हाल ही में बेटी ने जन्म लिया है। वे अपने घर आई लक्ष्मी से इतना ज्यादा खुश हुए की उन्होंने खुशी के मारे मोहल्ले में ठेला लगाकर सभी लोगों को फ्री में गोलगप्पे खिलाना चालू कर दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने गोलगप्पे के साथ आने जाने वाले लोगों को कुल्फी अभी खिलाई बेटी के जन्म के बाद उनकी इस खुशी को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अंचल गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का उनका इस तरह से बेटी के जन्म के बाद खुशी मनाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है सभी ने उनकी सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर तारीफ की है। अब भोपाल के बीमाकुंज इलाके में अंचल कुमार गुप्ता की जमकर बातें हो रही है।

google news

बता दें कि यह एक ऐसा इलाका है जहां लोग दूर-दूर से कुल्फी का मजा लेने आते हैं लेकिन ऐसे में अंचल कुमार सभी लोगों को फ्री में कुल्फी खिला रहे हैं तो बदले में लोग भी उनकी बिटिया को काफी दुलार करते हुए दिखाई दे रहे हैं सभी ने उनके प्यार और खुशी के लिए उनकी जमकर तारीफ की है। वही अपनी इस खुशी के बारे में बताते हुए अंचल गुप्ता ने कहा कि उन्होंने पहले ही सोच लिया था यदि उनके घर बेटी जन्म लेती है तो वह इस तरह से ही अपनी खुशी का इजहार करेंगे और सबको फ्री में गोलगप्पे कुल्फी खिलाएंगे क्योंकि वह चाहते थे कि उनके घर बेटी ही जन्म ले।

इतना ही नहीं अंचल कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि लोगों ने वीडियो को अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भी टैग कर दिया है और सोशल मीडिया पर अब अंचल गुप्ता की बेटी को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाने की मांग की जा रही है। लेकिन जिस तरह से अंचल गुप्ता ने अपने घर बेटी के जन्म के बाद अपनी खुशी का इजहार किया है। इससे देखा जा सकता है कि समाज में लगातार बेटियों के प्रति प्यार और बदलाव देखने को मिल रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles