28 C
India
Thursday, December 9, 2021

रणवीर-दीपिका ने मायानगरी के अलीबाग में खरीदा 22 करोड़ का नया आशियाना, साथ बिताएंगे कोजी लम्हे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को काफी परफेक्ट माना जाता है। बता दें कि दोनों जितने अच्छे कलाकार है। उतनी ही अच्छी अपनी लाइफ को जीना पसंद करते हैं हमेशा अपने सतरंगी लिबास के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों अपने नए घर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में रणवीर और दीपिका ने अपना एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी कीमत तकरीबन 22 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

- Advertisement -

ranveer singh deepika padukone

 

खबरों की माने तो उनका यह नया आलीशान घर 9000 स्क्वेयर मीटर की जमीन पर बना हुआ है। जो कि अलीबाग में मौजूद हैं। जिसमें 5 बैडरूम मौजूद है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो यह दोनों ही कलाकार अपने इस नए घर का उपयोग छुट्टियां बिताने के लिए कर सकते हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार एक के बाद एक नए घर खरीदते हुए नजर आ रहे हैं। जिस तरह से बॉलीवुड कलाकार दौलत कमाते हैं उतना ही वे अपनी जिंदगी को आलीशान बनाने के लिए महंगी प्रॉपर्टी और गाड़ी खरीदते रहते हैं।

deepika padukone ranveer singh

रणवीर और दीपिका ने जिस इलाके में अपने आलीशान बंगले को खरीदा है वह पहले से ही बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों के फार्म हाउस मौजूद है। जिनमें किंग खान शाहरुख और विराट कोहली अनुष्का शामिल है। दोनों ही कलाकार की बात करें तो फिलहाल में मुंबई के प्रभादेवी इलाके में रहते हैं यहां उनके पास 4 बीएचके का शानदार अपार्टमेंट मौजूद है जिसे साल 2010 के दौरान दीपिका पादुकोण ने खरीदा था लेकिन शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं।

ranveer singh deepika house alibaug

खबरों की मानें तो रणवीर सिंह को दीपिका के साथ कुछ समय पहले ही अलीबाग के रजिस्टार ऑफिस में देखा गया था। इस दौरान का दोनों ही कलाकार का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं जानकारी के अनुसार दोनों ही कलाकारों ने अपने इस नए बंगले को खरीदने के लिए तकरीबन 1.32 करोड़ की टाइम ड्यूटी भरी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!