24 C
India
Sunday, September 19, 2021

सालाना करोड़ों रुपए कमाने वाले ‘ऋतिक रोशन’ अपने घर में सीलन की समस्या से है परेशान, देखें वायरल फोटो

फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार ऋतिक रोशन अपनी अदाकारी और अपनी डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वे आपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज ऋतिक रोशन बड़ा नाम है। इतना ही नहीं वे निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन के बेटे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रखते हैं और अपने से जुड़ी वीडियो और फोटो को आए दिन साझा करते रहते हैं।

- Advertisement -

hrithik roshan parents

आज अभिनेता की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है। हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों के लिए अभिनेता को का ट्रोल भी किया जा रहा है।वायरल हो रही तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन अपने हाथ में मोबाइल लिए हुए हैं और वे सेल्फी ले रहे हैं। इस दौरान ही यह तस्वीर ली गई है। और गैलरी में उनकी मां खड़ी हुई है और पीछे दीवाल पर सीलन दिख रही है जिसकी वजह से पेंट निकल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता की लगभग 370 मिलियन की नेटवर्क है। लेकिन इसके बाद भी उनके घर से इस तरह की तस्वीर सामने आना सभी को चौंका रहा है ज्यादातर देखने में आता है कि बॉलीवुड कलाकारों द्वारा अपने घर के इंटीरियर को इतना शानदार किया जाता है कि हर चीज देखने में सुंदरता झलकती है। लेकिन ऋतिक रोशन अपने घर में आने वाली सीलन को नहीं रोक सके जिसके कारण हम पैदा ही ज्यादा चर्चाओं में है और उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

वहीं ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी सौरव गांगुली का किरदार ऋतिक रोशन निभा सकते हैं। लेकिन फिलहाल तो वे अपने घर की इन तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!