कार्तिक आर्यन ने सभी देशवासियों के लिए भगवान से की प्रार्थना, बोले इंसानियत अभी भी जिन्दा है

हमेशा से यही सुनते आ रहे हैं कि जब दवा का असर ना हो तो दुआ काम आती हैं। कुछ इस तरह के हालात कोरोना महामारी से अब देश के बन गए हैं। जहां एक और डॉक्टर और सरकार द्वारा लगातार दवाइयों के द्वारा संक्रमित लोगों को ठीक करने का सतत प्रयास चल रहा है। तो वहीं दूसरी और संत महात्मा द्वारा दुआओं का भी काम चल रहा है।

सभी देशवासी मिलकर यह प्रयास कर रहे हैं कि दुआ और दवा दोनों में से कोई एक चीज इस महामारी से पूरी दुनिया को बचा ले क्योंकि जिस तरह कोरोना की दूसरी लहर लोगों को अपनी जद में ले रही है। इसे देखकर यह लगता है कि बहुत ज्यादा इसका आंसर मनुष्य जीवन पर पड़ने वाला है और इसकी चपेट में आने के बाद कई परिवार उजड़ जाएंगे।

kartik aaryan

आने वाले कल के लिए मांगी दुआ

वहीं इस कठिन परिस्थिति से देश को निकालने के लिए कई लोग सतत जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं और उन्हें भोजन से लगाकर ऑक्सीजन तक सभी मुहैया करा रहे हैं इस काम में बॉलीवुड के कलाकार भी पीछे नहीं है जिसे जो ठीक लग रहा है उस हिसाब से जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि जिस तरह आज लोग बाहर निकल कर लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस पल को देखने के बाद किसी का भी दिल पिघल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन गोल्डन टेंपल के सामने सिर झुका कर भगवान से सभी देशवासियों की सुरक्षा की कामना कर रहे हैं। बता दें कि वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनकी यह फोटो काफी पुरानी है लेकिन इन दिनों जैसा माहौल है उसी को देखते हुए यह तस्वीर एक बार फिर तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि देशवासियों को दवा के साथ दुआ की भी जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *