सोनू सूद के काम को देखते हुए लगता है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए: वीर दास

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सोनू सूद साल 2020 के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद से ही लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता करते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि सोनू सूद को लोग अभिनेता के साथ ही एक मसीहा के नाम से भी जानते हैं। आज हर शख्स उनसे मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ जाता है।

वहीं अभिनेता भी हर संभव कोशिश कर हर मदद मांगने वाले की मदद भी करते हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी उनसे उनकी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगाई थी, और अभिनेता ने मात्र 10 मिनट में ही ऑक्सीजन सिलेंडर का बंदोबस्त कर दिया था। बदले में सुरेश रैना ने भी ट्वीट कर उनका धन्यवाद किया था।

sonu sood son aradhya

यह पहला मौका नहीं है जब अभिनेता सोनू सूद ने किसी की इस तरह मदद की हो वह लोगों को एयरलिफ्ट कर अस्पताल तक भी पहुंचा चुके हैं। कोरोना की दूसरी लहर देश में जिस तरह विकराल रूप रख रही है इस स्थिति में आम जनता का जीना दुश्वार हो गया है और बहुत से छोटे व्यवसाय जो बंद होने की कगार पर आ गए हैं जिसके कारण कई लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

2020 से कर रहे है मदद

ऐसी स्थिति में सोनू सूद सभी की युद्ध स्तर पर मदद कर रहे हैं वही वह लगातार कोरोना संक्रमितों के लिए भी ऑक्सीजन और बेड की व्यवस्था कर रहे हैं। अभिनेता देश में साल 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने दूसरे शहरों में फंसे कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए जिम्मा अपने सर पर उठाया था जिसके बाद से ही है लोगों के दिल में उन्होंने मसीहा की इमेज बना ली थी।

आज लोगों के दिल में सोनू सूद के लिए ऐसी जगह बन गई है कि अब तो लोग उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की बात तक कर रहे हैं बता दे कि अभी एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कही जा रही है वहीं ट्वीट करने वाले व्यक्ति का कहना है कि जिस तरह सोनू सूद इस विपरीत परिस्थिति में लोगों की सहायता कर रहे हैं और देश के हर कोने में वे आसानी से मदद भी पहुंचा रहे हैं।

इसे देखकर तो यह लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए तो कोई गलत नहीं होगा। बता दें कि यह बात अभिनेता के दोस्त बॉलीवुड कलाकार और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास ने कही है। उन्होंने कहा है कि देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को होना चाहिए। जिसके बाद से उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है। और इसपर फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *