Categories: बॉलीवुड

सैफ अली खान के इस नवाबी शौक से परेशान है करीना कपूर, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड जानी-मानी जोड़ी है। करीना कपूर खान कुछ दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली है। यूं तो दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से बिता रहे हैं लेकिन सैफ अली खान की एक हरकत से करीना कपूर परेशान है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान की एक आदत ने करीना कपूर खान को बहुत दुखी किया हुआ है जिसके चलते दोनों के बीच अनबन होती रहती है। हालांकि इस खबर को लेकर करीना कपूर या सैफ अली खान ने कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन इस बात का जिक्र करीना कपूर खान ने अपने शो के दौरान किया था।

कॉफी विद करण शो में करीना कपूर से सवाल पूछा गया था कि वह सैफ की किस आदत से परेशान है। लोगों का कहना है कि आज यही इन दोनों के बीच हो रही अनबन का मुख्य कारण है। आप सभी को बता दें कि इस शो में करीना कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा को एक हाउसवाइफ वाली बताया था। करण जौहर के इस शो में करीना कपूर ने कैटरीना कैफ को होस्टेज और दीपिका पादुकोण को पायलट बताया था।

सोनाक्षी को लेकर भी बहुत कुछ कहा

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर तो करीना कपूर ने यहां तक कह दिया था कि उनको देखकर एक हाउसवाइफ जैसा महसूस होता है जिसे सुनकर उनके साथ बैठे रणबीर कपूर भी हंसने लगे थे। आप सभी जानते होंगे इस शो में करीना कपूर ने सुशांत को लेकर भी अपना बयान दिया था।

कॉफी विद करण शो में करण जौहर ने कुछ नए अभिनेताओं के नाम लेकर उनको जीरो से 10 तक की रेटिंग देने के लिए करीना कपूर को कहा था। इस शो में करीना कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को जीरो रेटिंग दी थी जिसको लेकर सुशांत के फैंस काफी नाराज हुए थे।

करीना कपूर खान सैफ के देर तक सोने की आदत को लेकर परेशान है उन्हें ये बिलकुल पसंद नहीं की उनके घर में कोई भी देर तक सोता रहे।

Leave a Comment