23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सैफ अली खान के इस नवाबी शौक से परेशान है करीना कपूर, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड जानी-मानी जोड़ी है। करीना कपूर खान कुछ दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली है। यूं तो दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से बिता रहे हैं लेकिन सैफ अली खान की एक हरकत से करीना कपूर परेशान है।

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान की एक आदत ने करीना कपूर खान को बहुत दुखी किया हुआ है जिसके चलते दोनों के बीच अनबन होती रहती है। हालांकि इस खबर को लेकर करीना कपूर या सैफ अली खान ने कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन इस बात का जिक्र करीना कपूर खान ने अपने शो के दौरान किया था।

कॉफी विद करण शो में करीना कपूर से सवाल पूछा गया था कि वह सैफ की किस आदत से परेशान है। लोगों का कहना है कि आज यही इन दोनों के बीच हो रही अनबन का मुख्य कारण है। आप सभी को बता दें कि इस शो में करीना कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा को एक हाउसवाइफ वाली बताया था। करण जौहर के इस शो में करीना कपूर ने कैटरीना कैफ को होस्टेज और दीपिका पादुकोण को पायलट बताया था।

kareena with sonakshi

सोनाक्षी को लेकर भी बहुत कुछ कहा

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर तो करीना कपूर ने यहां तक कह दिया था कि उनको देखकर एक हाउसवाइफ जैसा महसूस होता है जिसे सुनकर उनके साथ बैठे रणबीर कपूर भी हंसने लगे थे। आप सभी जानते होंगे इस शो में करीना कपूर ने सुशांत को लेकर भी अपना बयान दिया था।

kareena with ranbir kapoor

कॉफी विद करण शो में करण जौहर ने कुछ नए अभिनेताओं के नाम लेकर उनको जीरो से 10 तक की रेटिंग देने के लिए करीना कपूर को कहा था। इस शो में करीना कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को जीरो रेटिंग दी थी जिसको लेकर सुशांत के फैंस काफी नाराज हुए थे।

करीना कपूर खान सैफ के देर तक सोने की आदत को लेकर परेशान है उन्हें ये बिलकुल पसंद नहीं की उनके घर में कोई भी देर तक सोता रहे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!