सारा अली खान ने बताया बॉलीवुड में आउटसाइडर-इनसाइडर का सच, सुशांत के लिए था….

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बॉलीवुड फिल्मों में 2 साल पहले अपनी शुरुआत की है। इन 2 सालों में सारा अली खान ने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बॉलीवुड जगत में होने वाले भेदभाव के ऊपर बात की। सारा अली खान ने इंटरव्यू में माना कि बॉलीवुड में भेदभाव किया जाता है बस देखा यही जाता है कि आप अंदरूनी व्यक्ति है या बाहरी।

sara ali khan1

खुद को मानती है भाग्यशाली

सारा अली खान ने खुद को भाग्यशाली बताया और कहा कि वह बॉलीवुड के अंदरूनी परिवार से है। सारा अली खान ने उस अंतर को भी बताया जब आप किसी अंदरूनी परिवार से होते है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते हैं। सारा ने बताया की जब आप एक इनसाइडर या आउटसाइडर होते है तो आपकी जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं। अगर आप इंसाइडर है तो यह बदलाव आपके लिए उचित साबित होंगे लेकिन अगर आप एक आउटसाइडर है तो आपके लिए इंडस्ट्री कठिन होगी।

sara ali khan with amrita singh2

माँ अमृता सिंह की अहम भूमिका

सारा अली खान ने यह भी बताया कि जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थी तब समय बहुत कठिन था। लेकिन आज वह उस समय को भूल चुकी हैं और बॉलीवुड की दुनिया का अहम हिस्सा है। सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह जो भी निर्णय लेती है उसके लिए वह अपनी मां अमृता सिंह से सलाह जरूर लेती है और उसके बाद ही निर्णय करती है। सारा ने कहा कि मां की सलाह के बिना और कुछ नहीं करती है। अब चाहे मूवी का चयन करना हो या किसी स्टाइल को अपनाना हो मां की सलाह जरूर लेती है।

sara ali khan with amrita singh1

सारा अली खान ने बताया कि उनकी मां अमृता सिंह का हमेशा से यह कहना है कि उन्हें बॉलीवुड दुनिया का अनुभव है इसलिए उन्हें अपनी मां की बात सुननी चाहिए। लेकिन फैसला खुद के विश्वास पर करना चाहिए। सारा अली खान ने कहा कि यही उनकी मां अमृता सिंह का दिया हुआ मंत्र है जिसको वह पूरे विश्वास के साथ फॉलो करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *