Categories: बॉलीवुड

सारा अली खान ने बताया बॉलीवुड में आउटसाइडर-इनसाइडर का सच, सुशांत के लिए था….

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बॉलीवुड फिल्मों में 2 साल पहले अपनी शुरुआत की है। इन 2 सालों में सारा अली खान ने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बॉलीवुड जगत में होने वाले भेदभाव के ऊपर बात की। सारा अली खान ने इंटरव्यू में माना कि बॉलीवुड में भेदभाव किया जाता है बस देखा यही जाता है कि आप अंदरूनी व्यक्ति है या बाहरी।

खुद को मानती है भाग्यशाली

सारा अली खान ने खुद को भाग्यशाली बताया और कहा कि वह बॉलीवुड के अंदरूनी परिवार से है। सारा अली खान ने उस अंतर को भी बताया जब आप किसी अंदरूनी परिवार से होते है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते हैं। सारा ने बताया की जब आप एक इनसाइडर या आउटसाइडर होते है तो आपकी जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं। अगर आप इंसाइडर है तो यह बदलाव आपके लिए उचित साबित होंगे लेकिन अगर आप एक आउटसाइडर है तो आपके लिए इंडस्ट्री कठिन होगी।

माँ अमृता सिंह की अहम भूमिका

सारा अली खान ने यह भी बताया कि जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थी तब समय बहुत कठिन था। लेकिन आज वह उस समय को भूल चुकी हैं और बॉलीवुड की दुनिया का अहम हिस्सा है। सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह जो भी निर्णय लेती है उसके लिए वह अपनी मां अमृता सिंह से सलाह जरूर लेती है और उसके बाद ही निर्णय करती है। सारा ने कहा कि मां की सलाह के बिना और कुछ नहीं करती है। अब चाहे मूवी का चयन करना हो या किसी स्टाइल को अपनाना हो मां की सलाह जरूर लेती है।

सारा अली खान ने बताया कि उनकी मां अमृता सिंह का हमेशा से यह कहना है कि उन्हें बॉलीवुड दुनिया का अनुभव है इसलिए उन्हें अपनी मां की बात सुननी चाहिए। लेकिन फैसला खुद के विश्वास पर करना चाहिए। सारा अली खान ने कहा कि यही उनकी मां अमृता सिंह का दिया हुआ मंत्र है जिसको वह पूरे विश्वास के साथ फॉलो करती है।

Leave a Comment