बड़े पर्दे पर कंगना की जोरदार एंट्री अब निभाएंगी इन बड़ी राजनितिक हस्तियों का किरदार!

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत वैसे तो अपनी बेबाकी के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के समर्थन में आने के बाद वे काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है। वैसे कंगना अपनी अदाकारी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। बॉलीवुड में अभिनेत्री ने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने का काम करती है।

वहीं अब कंगना रनौत दो और हिट फिल्में करने जा रही है। बता दें कि इसके लिए कंगना ने हाल ही में ऐलान किया है कि वे दो और फिल्में बनाने जा रही है। इनका के नाम “मणिकर्णिका रिटर्न: द लीजेंड ऑफ दिद्दा” एवं “अपराजिता अयोध्या’ है।

बायोपिक होगी लिस्ट में शामिल

लेकिन इनमें खास बात यह है कि कंगना बहुत जल्द पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड में अब बॉयोपिक फिल्मों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। और इस तरह की फिल्मों को दर्शक देखना भी पसंद करते हैं। वहीं कंगना ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हम जल्दी ही इस प्रोजेक्ट को पूरा कर लेंगे। यह एक आत्मकथा न होकर के एक बड़ी पीरियड मूवी होगी। यह फ़िल्म आज के युवा और और देश की राजनीति को बेहतर से समझ मे सहायक रहेगी।

कंगना ने कहा कि इस फ़िल्म में उनके साथ और भी बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए वे बहुत उत्साहित हैं। कंगना इस फ़िल्म में केवल अभिनय ही नही करेंगी बल्कि इस फ़िल्म की निर्माता भी वही हैं। इस फ़िल्म के निर्देशक साई कबीर है।

मिली जानकारी के अनुसार यह फ़िल्म एक किताब पर आधारित है, फ़िल्म में ऑपरेशन ब्लू स्टार और इंदिरा गांधी के शासन में देश पर लगे इमरजेंसी को दर्शाया जाएगा। इस फ़िल्म में इंदिरा गांधी के अलावा, मुरार जी देसाई, लाल बहादुर शास्त्री, रावीज गांधी जैसे अन्य बड़ी हस्तियों के किरदारों को भी बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा। कंगना की इस फिल्म को लेकर अंदाज लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर सभी को अपनी और आकर्षित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *