Categories: बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के वीडियो “तेरे बिना जिया जाए ना” को लेकर उनके फैंस और सुशांत के फैंस में हुई तकरार

टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को हम सभी जानते हैं। भारत में कई लोग अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड से भी जानते हैं। हालांकि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत काफी समय पहले अलग हो चुके हैं लेकिन फिर भी लोग उसी रिश्ते से अंकिता को पहचानते हैं। अंकिता लोखंडे अपने शोषण मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहती है और समय-समय पर फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अंकिता उनके समर्थन में आवाज उठाई जिस को लेकर उनके फैंस काफी तेजी से बढ़ गए। अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ी हुई यादों को शेयर किया जिससे भी उनके फैंस की संख्या बड़ी है। अंकिता लोखंडे ने जब जब सुशांत से जुड़े फोटो या वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया तो उस पर खूब प्रतिक्रियाएं आई है।

पूरा वीडियो यहाँ देखें – https://www.instagram.com/p/CKoT86olOAy/

एक बार फिर अंकिता लोखंडे उनके फैंस और सुशांत के फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल अंकिता लोखंडे ने 90 के दशक की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा जी के गाने पर खूब हो उनके जैसा ही डांस किया। गाने के बोल है तेरे बिना जिया जाए ना जिसको लेकर सोशल मीडिया पर घमासान शुरू हो गया है।

फैंस हो गए कंफ्यूज

दरअसल अंकिता के फैंस और सुशांत के फैंस इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि यह किसके लिए लिखा गया है। क्या यह अंकिता के वर्तमान बॉयफ्रेंड विकी जैन के लिए है या अंकिता ने यह वीडियो सुशांत की याद में बनाया है। जहां तक हमें लगता है अंकिता ने यह वीडियो सुजान के लिए तो बनाया नहीं होगा लेकिन फैंस यही मान रहे हैं कि अंकिता ने सुशांत को लेकर ही यह वीडियो पोस्ट किया है।

लाल साड़ी में रेखा जी लग रही थी

हालांकि वीडियो में अंकिता लोखंडे काफी खूबसूरत नजर आ रही है और उनके चेहरे के हाव भाव पूरी तरह से रेखा जी की कॉपी लग रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने वीडियो में लाल रंग का सूट पहना हुआ है और एक छोटी सी बिंदी लगाई हुई है। अंकिता बालों से खेलते हुए गाने के शब्दों के साथ लिप्सिंग कर रही है।

अंकिता ने जो वीडियो शेयर किया है उसको लेकर फैंस का कहना है कि कुछ समय पहले ही उन्होंने सुसान की फोटो शेयर की थी और उन्हीं की याद में यह वीडियो शेयर किया है। सुशांत के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने कुछ पुराने वीडियो शेयर किए थे और कहा था कि हम सभी को उन्हें ऐसे ही याद करना चाहिए। कुछ फोटो अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ बिताए पलों के भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसे प्रशंसकों ने पसंद किया था।

अंकिता सुशांत के फैंस भिड़े

अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल होने के बाद उनके फैंस और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में घमासान शुरू हो गया। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि कुछ प्रशंसकों ने हाथ जोड़कर इस मामले को यहीं रोक देने का निवेदन भी किया। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई समय तक साथ रहे दोनों के रिश्ते किसी से छुपा नहीं है।

फैंस का मानना है कि सुशांत के जाने के बाद अंकिता लोखंडे मीडिया के सामने आई और उन्होंने कई ऐसी बातें शेयर की जिससे यह लगता है कि वह आज भी सुशांत को याद करती है। अंकिता लोखंडे पिछले कई सालों से विक्की जैन के साथ है और उनके साथ बिताए पलों के फोटो भी शेयर करती रहती हैं। ऐसा लगता है कि आने वाले कुछ समय में दोनों विवाह के बंधन में बंध कर एक हो जाएंगे ।

Leave a Comment