30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

फिल्म थलाइवी की रिलीज से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची कंगना रनौत

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रणौत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी और धाकड़ में नजर आने वाली है बता दे कि वह अपनी अदाकारी और अपनी बर्बादी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। लेकिन अभिनेत्री बहुत से मौके पर लोगों का दिल भी जीत लेती है।

google news

kangana ranaut Thalaivi1

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई नजर आ रही है जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के लिए से पहले उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की इसके लिए वे चेन्नई के मरीना बीच पर पहुंची थी। इस दौरान अभिनेत्री काफी ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी।

बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है जिसमें उनकी शानदार अदाकारी देखने को मिलने वाली है बता दें कि फिल्म में कंगना ने काफी हद तक खुद को जयललिता की तरह दिखाने की कोशिश की है उन्होंने इस किरदार को रियल साबित करने के लिए खूब मेहनत की है।

google news

kangana ranaut jayalalithaa

कंगना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है वह आए दिन किसी न किसी मुद्दे या फिर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की और उसके बाद में सभी मेंबर के साथ में पार्टी इंजॉय करती हुई नजर आई थी इस दौरान उनके कपड़ों को लेकर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था।

बता दें कि कंगना की यह फिल्म सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की जानी है बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। वही फिल्म रिलीज से पहले उनका इस तरह जयललिता को श्रद्धांजलि देना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles