26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

एक प्यार ऐसा भी, जाते-जाते सिद्धार्थ शहनाज से किया वादा पूरा कर गए, तोड़ा उन्हीं की बाहों में दम

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच मौजूद नहीं है। उन्होंने 2 सितंबर गुरुवार के दिन अपनी अंतिम सांस ली बता दें कि रात में उन्हें थोड़ी सी तकलीफ महसूस हुई थी इसके बाद उनकी मां ने उन्हें पानी पिला कर सुला दिया। लेकिन जब कलाकार सुबह लेट उठे नहीं तब उन्हें आनन-फानन में कूपर अस्पताल ले जाया गया इस दौरान उनके साथ शहनाज गिल भी मौजूद थी। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

siddharth Shukla Death Reason

इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला जिन्होंने बिग बॉस 13 सीजन अपने नाम किया था इस तरह केवल 40 वर्ष में ही सभी को छोड़कर चले गए हैं। उनकी खबर सुनते चाई बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया इतना ही नहीं उनके फैंस उनके अंतिम दर्शन करने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान हमेशा उनके साथ चर्चा में रहने वाली शहनाज गिल अपनी शूटिंग छोड़कर अभिनेता के पास पहुंची।

अभिनेता के इस तरह चले जाने के बाद से ही शहनाज गिल अपना आपा खो चुकी है उन्हें समझ ही नहीं आ पा रहा है कि अब वे अकेली हो गई है बता दें कि दोनों की जोड़ी को बिग बॉस के घर पर ही काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है इतना ही नहीं दोनों अपनी केमिस्ट्री को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे खबरें तो यह भी है कि दोनों ही कलाकार आपस में शादी करना चाहते थे बता दें कि फैंस ने उन्हें #sidnaaz भी दिया था। लेकिन आज शहनाज गिल अकेली हो गई है।

shehnaaz kaur gill

इन दिनों वायरल हो रही है उनकी कई तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि वह किस तरह से अपने आप को संभाल रही है क्योंकि उन्होंने उस इंसान को खो दिया है जो उनका हमेशा ख्याल रखता था उनके साथ रहता था जिन्होंने उन्हें जीने का मकसद सिखाया हमेशा एक दूसरे के साथ सुर्खियों में रहे। दोनों ही कलाकार अक्सर एक दूसरे की केमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए गए थे।

लेकिन अचानक सिद्धार्थ शुक्ला जी इस तरह चले जाने के बाद आप शहनाज गिल अकेली पड़ गई है उनका आज रो रो कर बुरा हाल है अंतिम संस्कार के दौरान भी सहनाज रोते और भी गलती हुई नजर आई थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि अब मैं कैसे जिएंगी। शहनाज गिल की बाहों में ही अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना दम तोड़ा है। हमेशा साथ में रहने का वादा करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला जाते-जाते भी अपना वादा पूरा कर गए।

sidharth shahnaz engagement

दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी का गुरुवार के दिन दर्द भरा अंत हो गया। शहनाज गिल ने भी कभी नहीं सोचा था कि हमेशा साथ देने का वादा निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें इतनी जल्दी छोड़कर चले जाएंगे। यहां सिद्धार्थ के परिवार के अलावा शहनाज गिल के लिए भी काफी दुखद क्षण है और वह शायद ही जिनको कभी भुला सके क्योंकि उन्होंने पल भर में ही अपना सब कुछ खो दिया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!