24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

जब अपनी शादी में घोड़ी पर चढ़ते समय बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने बयां किया किस्सा

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार ऋषि कपूर आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनके फिल्मी सफर के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाता रहेगा बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं इस दौरान उनकी अदाकारी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता था उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। वही आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी है तो चलो इस मौके पर उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपके साथ बयां करते हैं।

- Advertisement -

rishi and neetu kapoor

ऋषि कपूर ने बहुत छोटी उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री के अंदर अपनी अदाकारी दिखाना चालू कर दी थी क्योंकि वह एक फिल्मी बैकग्राउंड परिवार से आते हैं तो वह अपने पिता के साथ में अक्सर फिल्म सेट पर जाया करते थे इतना ही नहीं उन्होंने बतौर चाइल्ड कलाकार भी काम किया है। अभिनेता अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं। बता दें कि उनकी पत्नी नीतू कपूर पहले उनकी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी और वे उन्हें नई गर्लफ्रेंड बनाने के टिप्स दिया करती थी।

ऋषि कपूर अक्षर अपनी लव लाइफ को लेकर नीतू कपूर से बातें किया करते थे, और इन्हीं बातों ही बातों में दोनों कलाकारों के बीच में प्यार हो गया। बाद में दोनों ने शादी कर ली तो वही आज हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा है कैसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे बहुत कम लोग ही जानते हैं। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकार एक साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि नीतू और ऋषि कपूर ने फिल्म ‘जहरीला इंसान’ में अपनी अदाकारी दिखाई थी। इस दौरान दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

इसी फिल्म के सेट से दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। सोने की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा। वही काम के सिलसिले में अक्सर सेट पर मिलने के दौरान दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई होगी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। ऋषि कपूर के लिए नीतू बहुत अच्छी दोस्त थी और वे अपने लव लाइफ से जुड़े किसको के बारे में उनसे सलाह दिया करते थे और नीतू भी उन्हें बेझिझक सलाह दिया करती थी।

लेकिन इस दौरान जब उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर चली गई तो वह काफी निराश हो गए इस दौरान दोनों के बीच में काफी नजदीकियां बढ़ गई, और इस बात की जानकारी जब राज कपूर को लगी तो उन्होंने ऋषि कपूर को साफ तौर पर कहा कि यदि वे नीतू कपूर से प्यार करते हैं तो उनसे शादी कर ले, इसके बाद दोनों की शादी के चर्चे काफी तेजी से चलने लगे। दोनों ही कलाकारों की शादी काफी आलीशान तरीके से हुई थी। जिस के चर्चे महीनों तक चले थे।

वहीं अपनी शादी को लेकर नीतू कपूर ने एक किस्सा बयां करते हुए बताया था कि शादी के दौरान ही ऋषि कपूर और वह खुद बेहोश हो गए थे। इस बारे में बताते हुए नीतू कपूर ने कहा कि शादी में बहुत सारे मेहमान आए हुए थे ऐसे में ऋषि कपूर इतने सारे लोगों को देखकर काफी ज्यादा घबरा गए और जब दे घोड़ी चढ़ने वाले थे तो अचानक ही बेहोश हो गए फिर उन्हें लोगों द्वारा संभाला गया। इतना ही नहीं नीतू कपूर ने यह भी बताया कि वह खुद भी अपनी शादी में बेहोश हो गई थी क्योंकि उन्होंने इस दौरान काफी भारी महंगे और ज्वेलरी पहन रखी थी जिसके कारण वह काफी थक चुकी थी इसके कारण वे खुद बेहोश हो गई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!