जया प्रदा ने खोली सुपरस्टार की पोल, किसी के छूट जाते थे पसीने, तो कोई था बेहद कंजूस

बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां अब फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर है। लेकिन आज भी वह जब भी मौका मिलता है अपने दिल की बात शेयर कर देती है ऐसा ही कुछ हाल ही में जयाप्रदा ने किया बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा पिछले काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वह रियलिटी शो में शिरकत करती रहती है हाल ही में वे सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो इंडियन आईडल पहुंची थी।

jaya prada1

वहीं जयाप्रदा इस दौरान इंडियन आइडल के प्रतिभागियों का हौसला अफजाई किया। और अपने से जुड़ी कई बातें वहां पर बैठे लोगों के साथ साझा की जिसमें एक किस्सा उन्होंने ऐसा भी शेयर किया जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। बता दें कि जया प्रदा ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है।

jaya prada indian idol 12

80 और 90 के दशक की अभिनेत्री जयाप्रदा अपने दौर में काफी ज्यादा फेमस थी और उनकी अदाकारी भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी। वही इंडियन आइडल के मंच पर जयाप्रदा ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों की जिंदगी से जुड़ी बातों को सभी के साथ में शेयर किया। जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में कई बातें लोगों को बताइए जिससे सभी आज तक अंजान थे।

jaya prada dharmendra

इस दौरान उन्होंने बताया कि अमित जी किसी भी परिस्थिति में अपनी अदाकारी को ढालने में कायम है। एक बार जब शूटिंग से पहले उनका हाथ पटाखे से जल गया। तो उन्होंने जेब में हाथ डालकर ही पूरे गाने को सूट कर दिया जो कि सभी को काफी पसंद भी आया और उनकी अदाकारी भी इस गाने में स्वीट बैठी इसी के साथ उन्होंने धर्मेंद्र के बारे में भी कई अजीबोगरीब बातें शेयर की।


जयाप्रदा ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें रोमांटिक सीन करने से पहले काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता था। और रोमांटिक सीन का नाम लेते ही धर्मेंद्र पाजी के पसीने छूट जाया करते थे। वहीं इसी के साथ जया प्रदा ने और भी कई बातों को सबके सामने रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *