फिल्मों में आने से पहले ही सोनू ने करली थी सोनाली से शादी, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत!

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सोनू सूद इन दिनों लोगों की सेवा में लगे हैं। इसलिए वे काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने एक अपना चैनल बनाया है। जिसके माध्यम से वे कोरोना से जूझ रहे, लोगों की सेवा करेंगे। लेकिन यदि बात उनकी निजी जीवन की करे तो वे बेहद ही खुशहाल जीवन जीना पसंद करते हैं।

sonu sood

सोनू सूद ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। कभी उन्होंने विलेन का किरदार निभाया तो कभी उन्होंने हीरो का लेकिन लोग उनकी अदाकारी से बहुत ज्यादा संतुष्ट हैं। और उनकी फिल्मों को देखना बेहद पसंद भी करते हैं। लेकिन जब से कोरोना महामारी देश में फैली है। उसके बाद से ही सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

sonu sood new

और आज उन्होंने लोगों के बीच अभिनेता से ज्यादा एक मसीहा की छवि बना ली है। इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जरूरतमंद लोग सरकार से पहले सोनू से मदद की उम्मीद करते हैं। और अभिनेता भी बिना जिझक उनकी हर संभव सहायता भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंदौर में 10 ऑक्सीजन जनरेटर भिजवाए है। ताकि लोगों को परेशानी से निजात मिल सके।

फिल्मों में आने से पहले ही कर चुके थे शादी

sonu sood new1

लेकिन बात करें सोनू के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर से पहले ही शादी करती थीं। बता दें कि उन्होंने साल 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी की थी। इसके बाद वे फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए लग गए। और उन्होंने 2001 में फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ से बॉलीवुड में कदम रखे। आज सोनू बहुत बड़े कलाकार है लेकिन उनकी पत्नी इस ग्लैमर लाइफ से दूर ही रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


सोनू सूद की लव स्टोरी भी बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग है। उनकी मुलाकात उनकी पत्नी सोनाली से पढ़ाई के दौरान हुई थी। सोनू ने नागपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। और यही सोनाली भी ने भी पढ़ाई की है। दोनों की मुलाकात यही हुई। और मुलाकात को प्यार में बदलने में समय नहीं लगा। और दोनों ने जल्द ही शादी करने का फैसला कर लिया और अपने फिल्मी करियर से पहले उन्होंने सोनाली से शादी करली। वहीं अब दोनों के दो बेटे हैं ईशांत और अयान सूद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


आज सोनू खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। और वे अपनी पत्नी से बेहद प्यार भी करते हैं। उनका कहना है कि सोनाली एक बहुत ही अच्छी और समझदार लड़की है। उन्होंने कभी मेरे करियर को लेकर गिला शिकवा नहीं किया। और आज उन्हें मेरे काम को लेकर मुझ पर गर्व है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *