जब नीलम कोठारी के लिए गोविंदा ने पत्नी सुनीता से तोड़ दी थी सगाई! जानें क्या हुआ रिश्ते का अंजाम?

बात बॉलीवुड इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक के कलाकारों की हो और उसमें गोविंदा का नाम न लिया जाए तो नाइंसाफी कहना गलत नहीं होगा। गोविंदा ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। उनकी अदाकारी के लोग इतने ज्यादा दीवाने थे कि फिल्म रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में टिकट नहीं मिलती थी।

Actor Govinda Ahuja

उन्होंने अदाकारी के साथ अपने बेहतरीन डांस से भी सभी का दिल जीत लिया है। लोग आज भी गोविंदा को देखना बेहद पसंद करते हैं। लेकिन उन्होंने पिछले खाफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रखते हैं। और अपने से जुड़ी वीडियो और फ़ोटो को शेयर करते रहते हैं।

नीलम कोठरी के थे दीवाने

govinda neelam story

लेकिन क्या आप जानते हैं वे अपनी अदाकारी के साथ ही इश्क बाजी को लेकर भी काभी फैमस थे। तो चलो आज आपको गोविंदा से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं। जिससे आप आज तक अंजान रहे होंगे। बता दें कि गोविंदा का नाम ऐसे तो बहुत अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। लेकिन उनका नीलम कोठारी के प्रति उनकी दीवानगी कभी ज्यादा चर्चाओं में रही थी। दोनों की कलाकरों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है।

सभी लव स्टोरी की इस स्टोरी में भी गोविंदा को नीलम कोठारी से पहली मुलाकात में ही प्यार हो जाता है लेकिन वे अपनी इस लव स्टोरी को ज्यादा लंबा नहीं चला पाए और इस दौरान ही उनकी सुनीता से सगाई हो गई। खबर यह भी है कि गोविंदा को नीलम से इतना ज्यादा लगाव था कि वे नीलम कोठारी को भुला नहीं पा रहे थे और इसी के कारण सुनीता और गोविंदा के बीच में कई बार अन बन भी हुआ करती थी।

Govinda neelam love story

लेकिन वह कहते हैं ना प्यार तो प्यार होता है गोविंदा ने तमाम कोशिश की नीलम कोठारी को पाने के लिए यहां तक की वे अपनी सुनीता से हुई सगाई को भी तोड़ने के लिए विचार बना चुके थे। गोविंदा हर हाल में नीलम के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन इस दौरान गोविंदा की मां ने ऐसा करने से उन्हें रोक दिया। वहीं गोविंदा ने भी अपनी मां की बात को मानते हुए सुनीता से शादी कर ली। और आज वे अपनी खुसहाल जिंदगी जी रहे हैं।

govinda neelam love story1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *