23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

इरफान खान को हो गया था अपने अंतिम समय का आभास, इसलिए बेटे बाबिल से कही थी ये बात!

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक के बाद एक कई बुरी खबर लेकर सामने आया था। इस साल इंडस्ट्री ने एक के बाद एक कई बड़े दिग्गज कलाकारों को खो दिया। इन कलाकारों जैसी शख्सियत अब इंडस्ट्री को मिलना मानो अब मुश्किल सा है। इनमे दिक्कत कलाकार इरफान खान ऋषि कपूर सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई उभरते हुए कलाकार भी मौजूद है।

- Advertisement -

irfan khan with award

लेकिन यदि इनमें बात की जाए इरफान खान की तो वे इंडस्ट्री में एक ऐसी शख्सियत थी जिन्होंने अपने रुतबे का कभी किसी को घमंड नहीं दिखाया, और हमेशा खुश मिजाज रहने वाले व्यक्ति थे। वे जितने ही अच्छे कलाकार थे उतना ही अच्छा है उनका रियल लाइफ में स्वभाव भी था। अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जिया करते थे।

लेकिन एक गंभीर बीमारी ने उन्हें हमसे छीन लिया इसके साथ ही हमने बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार को खो दिया। जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया और अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया इसी का परिणाम है कि हाल ही में हुए 93वे ऑस्कर सम्मान समारोह में भी इरफान खान को तहे दिल से याद किया गया।

Babil Khan4

इरफ़ान को हो गया था आभास

लेकिन उनके गुजर जाने की इतनी समय के बाद उनसे जुड़ी एक बात काफी तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई है इंटरव्यू के दौरान उनके बेटे बाबिल ने बताया है कि इरफान खान को पहले ही पता लग गया था कि वह अब ज्यादा दिन के मेहमान नहीं है। यह बात उन्होंने खुद अस्पताल में एडमिट होने के बाद अपने बेटे बाबिल से कही थी। उन्होंने अपने बेटे को बता दिया था कि वे ज्यादा दिन नहीं रह पाएंगे।

babil with irfan khan

दिवंगत अभिनेता के बारे में जितनी भी बात की जाए उतनी ही कम होगी क्योंकि अपने अच्छे स्वभाव के धनी थे एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पत्नी ने भी यह बताया है कि वह कभी झूठ नहीं बोलते थे। और हमेशा अपने दिल की सुना करते थे सब के साथ उनका बहुत ही अच्छा व्यवहार रहा है उनके जाने से हमारी मानो दुनिया उजड़ गई है।

इरफान खान के इस तरह चले जाने के बाद अब उनके बेटे बाबिल भी उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं, और लगातार वे अपने पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते रहते हैं। और वह भी जल्द ही अपने पिता का नाम रोशन करने के लिए सतत प्रयास कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!